×

Bahraich News: जहरीली चाय पीने से 5 लोगों की हालत बिगड़ी, मासूम की मौत, परिवार में कोहराम

Bahraich News: बहराइच (Bahraich) जिले के देहात कोतवाली इलाके के एक गांव में जहरीली चाय पीने से पांच लोगों की हालत बिगड़ गयी।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Divyanshu Rao
Published on: 23 Aug 2021 9:13 AM GMT (Updated on: 23 Aug 2021 9:33 AM GMT)
Bahraich News
X

मरीजों का इलाज करते डॉक्टर 

Bahraich News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) जिले के देहात कोतवाली इलाके के एक गांव में जहरीली चाय पीने से पांच लोगों की हालत बिगड़ गयी। जिसके बाद सभी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गयी। जिसके बाद हंगामा मच गया है। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं अभी तक घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गयी है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का है। जहां देहात कोतवाली इलाके के एक मछियाही गांव में जहरीली चाय पीने से पांच लोगों की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद सभी लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराय गया है। जहां पर उपचार के दौरान एक मासून की मौत हो गई है। इस मौत के पर हंगामा मच गया। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं उसके बाद घटना की जानकारी किसी ने अभी पुलिस को नहीं दी है।

चाय पीने के बाद बिगड़ी मेहमानों की हालत

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के मछियाही गांव निवासी जितेंद्र कुमार के घर में मेहमान आए हुए है। सोमवार की सुबह लगभग आठ बजे घर की बड़ी बहू ने चाय बनाकर दिया। स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया है कि चाय पीने के बाद 5 लोगों की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया। जहां पर 2 वर्षीय रुद्रांश की मौत हो गई।

जबकि चारों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉक्टर शिवम मिश्रा ने बताया कि चाय में जहर होने के कारण सभी की हालत बिगड़ी है। उनका इलाज किया जा रहा है। एक मासूम की मौत हुई है।

सीएमएस डॉक्टर ओपी पांडे ने बताया कि चाय पीने से हालत बिगड़ने वाले मरीजों का इलाज मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में हो रहा है। चिकित्सकों के प्रयास से चारों के हालत में सुधार हो रहा है।

कोतवाली प्रभारी समर सिंह ने बताया कोई प्रकरण संज्ञान में नहीं आया है

वहीं देहात कोतवाली के प्रभारी समर सिंह ने बताया कि अभी ऐसा कोई प्रकरण संज्ञान में नहीं आया है। मामले की जानकारी मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story