बहराइच में भयानक हादसा: अवैध गैस रिफलिंग के दौरान लगी आग, पास की चार दुकानें जली

Bahraich News: कोतवाली देहात अंतर्गत बंजारी मोड़ में रमेश जायसवाल गैस की दुकान का संचालन करते हैं। दुकान में सिलेंडर से गैस की अवैध रिफिल की जाती है।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Divyanshu Rao
Published on: 21 Dec 2021 1:28 PM GMT
Bahraich
X
आग लगने की तस्वीर 

Bahraich News: शहर के बंजारी मोड़ स्थित एक दुकान में मंगलवार को अवैध गैस रिफलिंग के दौरान आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखे सिलेंडर एक एक कर दगने लगे। आसपास के तीन दुकान और चार सिलेंडर जल गए। आग लगने के चलते दोनों तरफ मार्गों पर आवागमन रोक दिया गया है। दो घंटे के बाद दमकल कर्मियों ने आग बुझाया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। आग बुझाने के बाद आवागमन बहाल हो सका।

कोतवाली देहात अंतर्गत बंजारी मोड़ में रमेश जायसवाल गैस की दुकान का संचालन करते हैं। दुकान में सिलेंडर से गैस की अवैध रिफिल की जाती है। मंगलवार को गैस सिलेंडर से रिफलिंग की जा रही थी। तभी अचानक आग लग गई। आग लगने से मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर कोतवाली देहात की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आवागमन रोकवा दिया।


आवागमन रुकने से शहर में जाम लग गया। देखते ही देखते चार सिलेंडर जल गए। आसपास के तीन मकान चपेट में आकर जल गए। फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा दो घंटे की कड़ी मशक्कत कर आग बुझाया जा सका। आग बुझाने के बाद आवागमन बहाल हो सका। आग लगने से मोहल्ले में काफी दहशत रही।

अभी तक आग लगने से हुए नुकसान का अनुमान नहीं लग सका है। पुलिस के साथ जिला पूर्ति विभाग ने अवैध रिफिलिंग की जांच शुरू कर दी है

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story