×

Bahraich: कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने BJP पर किया हमला, कहा- भाजपा को फीता काटने और पत्थर लगाने का शौक

Bahraich: कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज जिला कार्यालय पहुंचे। उन्होंने भाजपा और सपा सरकार पर जमकर हमला किया। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के लोग फीता काटने और पत्थर लगाने के शौकीन हो गए हैं। कुछ यही हाल सपा सरकार की रही।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 Dec 2021 1:40 PM GMT
Bahraich: कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने BJP पर किया हमला, कहा- भाजपा को फीता काटने और पत्थर लगाने का शौक
X

Bahraich: कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी (Congress leader Naseemuddin Siddiqui) आज जिला कार्यालय पहुंचे। उन्होंने भाजपा (BJP) और सपा सरकार (SP Government) पर जमकर हमला किया। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा (BJP) के लोग फीता काटने और पत्थर लगाने के शौकीन हो गए हैं। कुछ यही हाल सपा सरकार (SP Government) की रही। उन्होंने कहा कि बिना मेट्रो निर्माण के ही उद्घाटन कर दिया गया। नसीमुद्दीन बोले कि जब से प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूपी का कमान संभाली है, तब से विपक्षियों की नींद हराम है।

कांग्रेस पार्टी के कार्य की समीक्षा बैठक

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी (Congress leader Naseemuddin Siddiqui) को पार्टी की ओर से मतदाता टास्क फोर्स (voter task force) का अध्यक्ष बनाया गया है। रविवार को नसीमुद्दीन (Congress leader Naseemuddin Siddiqui) लखनऊ होते हुए बहराइच पहुंचे। टिकोरा मोड़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इसके बाद अध्यक्ष जिला कार्यालय पहुंचे। यहां पर पार्टी की ओर से किए गए कार्य की समीक्षा बैठक की। साथ ही प्रियंका (Priyanka Gandhi) के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार (Congress Government) बनाने के लिए मेहनत करने की बात कही। कार्यों की समीक्षा के बाद पत्रकारों ने वार्ता की।

योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Uttar Pradesh Congress Committee) के मतदाता टास्क फोर्स (voter task force) और मीडिया विभाग (media department) के अध्यक्ष पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन (Congress leader Naseemuddin Siddiqui) ने सपा और भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि काम पूरा हो या न हो, उद्घाटन जरूर कर देंगे। उन्होंने कहा कि बिना मेट्रो निर्माण के ही अखिलेश यादव ने उद्घाटन कर दिया था। जो बचा, अब उसे योगी जी पूरा कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके राज में कश्मीर से पत्थरबाजी यूपी में चली आई है। शनिवार को बलरामपुर जिले (Balrampur District) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा सरयू परियोजना उद्घाटन (Saryu Project Inauguration) पर बोलते हुए कहा कि वर्ष 1980 से लेकर 2021 तक सत्ता में कभी भाजपा नहीं रही, अगर रही तो विकास करना उनका भी अधिकार है।

कार्यकर्ताओं के मेहनत से बनाएंगे कांग्रेस की सरकार: कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता ने कहा कि जब से प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) प्रदेश की प्रभारी बनी हैं, तब से भाजपा और सपा की नींद उड़ गई है। लेकिन कार्यकर्ताओं के मेहनत पर हम सभी वर्ष 2022 के चुनाव (UP Election 2022) में कांग्रेस की सरकार (Congress Government) बनायेंगे। जिसमें सभी धर्म और जाति के लोगों का विकास होगा। अपराध के सवाल पर भी जवाब दिया। उन्होंने अपराध पर बोलते हुए कहा कि उन्नाव का विधायक पहले दुष्कर्म करता है। इसके बाद गवाहों की हत्या करवा देता है। इसी तरह हाथरस में दलित परिवार की हत्या कर दी गई। नसीमुद्दीन ने कार्यकर्ताओं से मेहनत कर विधानसभा चुनाव में परचम फहराने की बात कही।

ये रहे मौजूद

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष जेपी मिश्रा, मुकुंद जी शुक्ल, आदर्श अग्रवाल, अमरनाथ शुक्ला, शिवेंद्र सिंह सरवा, शेख जकारिया शेखू समेत अन्य मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story