Bahraich News: सड़क हादसे में घायलों के लिए फरिश्ता बनी पुलिस, एंबुलेंस न आने पर पुलिस वाहन से पहुंचाया अस्पताल

Bahraich News: नेपालगंज बहराइच मार्ग पर हुए सड़क हादसे में घायलों को गोद में लेकर पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। दरअसल, हादसे की सूचना के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने अपने वाहन से ही घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस की इस कार्य की लोग सराहना कर रहे हैं।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 Jan 2022 2:28 PM GMT
police took the injured to the hospital In accident on Nepalganj Bahraich road
X

हादसे में घायल को ले जाती पुलिस।

Bahraich News: नेपालगंज बहराइच मार्ग (Nepalganj Bahraich Road) पर बुधवार को हुए सड़क हादसे में घायलों को गोद में लेकर पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। दरअसल, हादसे की सूचना के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने अपने वाहन से ही घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस की इस कार्य की लोग सराहना कर रहे हैं।

ऐसा ही मामला बुधवार को प्रदेश के बहराइच जिले (Bahraich District) के रूपईडीहा थाना क्षेत्र (Rupidaha police station area) में देखने को मिला। दरअसल, अंतरराष्ट्रीय राजमार्ग के भारत नेपाल हाइवे पर बुधवार को रूपईडीहा थाना क्षेत्र (Rupidaha police station area) के कलवारी गांव में सड़क हादसा हो गया। जहां एक अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने पर दंपती की मौत हो गई। जबकि मासूम समेत 4 लोग घायल हो गए। सूचना पाकर रूपईडीहा थाने (Rupidaha police station area) की पुलिस पहुंच गई।

एंबुलेंस न आने पर घायलों को पुलिस जीप से ही पहुंचाया CHC

थाने के उप निरीक्षक ने हादसे की सूचना 108 एंबुलेंस को सूचना दी, लेकिन 10 मिनट तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। ऐसे में एंबुलेंस का इंतजार न कर उप निरीक्षक रुदल बहादुर सिंह (Sub Inspector Rudal Bahadur Singh) अन्य पुलिस कर्मियों के साथ घायलों को गोद में लेकर वाहन तक पहुंचे। सभी ने घायलों को पुलिस जीप से ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा (Community Health Center Charda) पहुंचाया। पुलिस की मेहनत से कई घायलों की जान बच सकी।

हादसे वाली जगह से थाना 12 किलोमीटर दूर

ग्रामीणों के मुताबिक जहां हादसा हुआ। वहां से थाने की दूरी 12 किलोमीटर है। इसके बावजूद पुलिस त्वरित समय पर पहुंच गई, जिससे कई लोगों की जान बच सकी। जिसमें बच्चे भी शामिल हैं।

पुलिस की कर रहे सराहना

हादसे में घायल लोगों को पुलिस जीप से अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस की इस कार्य की क्षेत्र के लोग सराहना कर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story