Bahraich News: सपा नेता राम अचल राजभर ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, संकल्प पत्र का 20 प्रतिशत भी नहीं हुआ विकास

Bahraich News: बलहा विधानसभा क्षेत्र के उर्रा में स्थित ईदगाह मैदान परिसर में सपा नेता राम अचल राजभर भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 27 Dec 2021 3:14 PM GMT
Bahraich News In Hindi
X

 सपा नेता राम अचल राजभर। 

Bahraich News: ईदगाह मैदान उर्रा में सोमवार को सपा नेता राम अचल (SP leader Ram Achal Rajbhar) राजभर पहुंचे। उनका फूल मालाओं से कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने भाजपा सरकार (BJP Government) पर जमकर हमला बोला। बलहा विधानसभा क्षेत्र (Balha Assembly Constituency) के उर्रा में स्थित ईदगाह मैदान परिसर में सोमवार को सपा की ओर से किसान 9 जवान पंचायत शिविर का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि सपा नेता राम अचल राजभर (SP leader Ram Achal Rajbhar) रहे। मुख्य अतिथि का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

सपा नेता राम अचल राजभर (SP leader Ram Achal Rajbhar) ने कहा कि सिर्फ झूठ के सहारे सरकार चल रही है। चुनाव से पूर्व भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया था। उसका 20 प्रतिशत भी विकास नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, मंहगाई और भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार (BJP Government) में किसानों के बजाए अमीरों की आमदनी बढ़ती जा रही है। नौ जवान बेरोजगार होता जा रहा है।

''मुख्यमंत्री योगी का नौकरी का वादा निकला झूठा''

राम अचल राजभर (SP leader Ram Achal Rajbhar) ने कहा कि सत्ता में आने से पहले मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Adityanath) ने प्रतिवर्ष 2 लाख से अधिक लोगों को नौकरी देने की बात कही, लेकिन नौकरी का वादा झूठा निकल गया। ऐसे में भाजपा की सरकार को हटाने के लिए सभी लोग सपा को वोट दें। जिससे जनता और किसान विरोधी सरकार को सत्ता से हटाया जा सके। राम अचल राजभर (SP leader Ram Achal Rajbhar) ने कहा कि इस बार जनता के सहयोग से सपा की सरकार बनेगी।

ये रहे मौजूद

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष जफर उल्ला खां बंटी, रमेश गौतम, कुंदन रावत, अली शेर खान, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि फिरोज खान, पूर्व विधायक शब्बीर अहमद, अब्दुल मन्नान समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story