×

Bahraich News: दादी के साथ सो रही बच्ची पर तेंदुए ने किया हमला, हालत गंभीर

Bahraich News: नानपारा रेंज के बेली चौकसाहार गांव निवासी दादी के साथ सो रही बालिका पर तेंदुए ने हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Anurag Pathak

Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar

Published on 15 Jan 2022 9:59 AM GMT

Bahraich News In Hindi attack Leopard attack on innocent in Beli Chowksahar village
X

Bahraich News: दादी के साथ सो रही बच्ची पर तेंदुए ने किया हमला। 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bahraich News: नानपारा रेंज (Nanpara Range) के बेली चौकसाहार गांव (Bailey Vigilant Village) निवासी बालिका दादी के साथ चरपाई पर सो रही थी। रात में 12 बजे तेंदुआ घर में घुस गया। उसने बालिका पर हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वन कर्मियों ने मौके का मुआयना कर तेंदुए के हमले की पुष्टि की है।

हमले में घायल बालिका को पहुंचाया सीएचसी

मिली जानकारी के अनुसार बहराइच वन प्रभाग (Bahraich Forest Division) के नानपारा रेंज (Nanpara Range) का बेली चौकसाहार गांव (Bailey Vigilant Village) जंगल से सटा हुआ है। खैरीघाट थाना क्षेत्र (Khairighat police station area) के चौकसाहर गांव निवासी मीना देवी (8) अपनी दादी के साथ शुक्रवार रात को चरपाई पर सो रही थी। रात 12 बजे के आसपास जंगल से निकलकर तेंदुआ आया। तेंदुए ने घर में छलांग लगा दी। इसके बाद तेंदुए ने दादी के पास सो रही बालिका पर हमला कर दिया। बालिका के शोर मचाने पर परिवार के लोग जागे। सभी ने टॉर्च जलाते हुए हांका लगाया। जिस पर तेंदुआ घर से दीवाल फांदकर बाहर चला गया। हमले में घायल बालिका को सीएचसी पहुंचाया गया। यहां हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज से संबद्ध महर्षि बालार्क जिला चिकित्सालय (Maharishi Balark District Hospital) रेफर कर दिया गया है। तेंदुआ के हमले की सूचना रेंज कार्यालय पर दी गई। वन क्षेत्राधिकारी राशिद जमील टीम (Forest Officer Rashid Jameel Team) के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने तेंदुए के हमले की पुष्टि की।

संभलकर रहें ग्रामीण

वन क्षेत्राधिकारी राशिद जमील (Forest Officer Rashid Jameel) ने बताया कि खेत से गन्ने की कटान की जा रही है। जिससे खेत में आने वाले वन्यजीव गांव को जा रहे हैं। ऐसे में ग्रामीण सतर्क रहें। जिससे हमले होने से बचा जा सके।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story