Bahraich News: दुकान का ताला तोड़ लाखों का सामान लेकर फुर्र हुए चोर, व्यापारी ने पुलिस पर लगाया GST मांगने का आरोप

Bahraich News: खैरीघाट थाना अंतर्गत ग्राम रामपुर धोबियाहार गांव निवासी रामगोपाल गुप्ता पुत्र रामसनेही की दुकान बाजार में संचालित है। थाने में तहरीर देकर व्यापारी राम सनेही ने कहा कि सराफा और कपड़े की संयुक्त दुकान का संचालन वह करता है।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Divyanshu Rao
Published on: 31 Dec 2021 9:20 AM GMT
Jhansi Crime News
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Bahraich Crime News: बहराइच (Bahraich) के रामपुर बाजार (Rampur Bazar) में स्थित सराफा और कपड़े की संयुक्त दुकान का चोरों ने ताला काट दिया। इसके बाद चोरों ने नौ किलो चांदी, 60 ग्राम सोना समेत नौ लाख रुपए की संपत्ति की चोरी की। सुबह चोरी की जानकारी होने पर व्यवसाई ने थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष ने मौके का मुआयना किया। मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। थानाध्यक्ष ने व्यापारी से जीएसटी की मांग की है।

खैरीघाट थाना अंतर्गत ग्राम रामपुर धोबियाहार गांव निवासी रामगोपाल गुप्ता पुत्र रामसनेही की दुकान बाजार में संचालित है। थाने में तहरीर देकर व्यापारी राम सनेही ने कहा कि सराफा और कपड़े की संयुक्त दुकान का संचालन वह करता है। गुरुवार रात को वह दुकान बंद कर घर चला गया। देर रात को चोरों ने शटर में लगा ताला तोड़ दिया।

चोरी की घटना की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

इसके बाद चोर दुकान में घुसे। चोरों ने पांच किलो चांदी के जेवरात, चार किलो घर का पुराना चांदी, 60 ग्राम सोने के जेवरात और डेढ़ लाख मूल्य के कपड़े की चोरी की। शुक्रवार सुबह चोरी की जानकारी हुई। इस पर बदहवास हालत में व्यापारी दुकान पहुंचा। उसने थाने में तहरीर देकर मुकदमा लिखे जाने की मांग की। व्यापारी के मुताबिक लगभग नौ लाख रुपए मूल्य की चोरी हुई है। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने चोरी का मुआयना किया। लेकिन अभी तक पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

थानाध्यक्ष ने मांगा जीएसटी

व्यापारी राम गोपाल ने बताया कि तहरीर देने के एक घंटे बाद पुलिस जांच करने पहुंची। लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया। बल्कि थानाध्यक्ष ने व्यापारी से जीएसटी की मांग की। ऐसे में घरेलू पुराने समय के चांदी की जीएसटी कहां से लेकर आएं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story