×

Bahraich News: बिक रहा था नकली सीमेंट, पुलिस छापेमारी में भारी मात्रा में बरामद

Bahraich news in hindi: मोतीपुर तहसील क्षेत्र के रायबोझा इलाके में अर्जुन गोल्ड सीमेंट का लोगो लगाकर नकली सीमेंट बेचने की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार करके दुकान को सील कर दी है। दो आरोपी मौके से फरार हो गए।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 27 Oct 2021 1:11 PM GMT
Bahraich News: बिक रहा था नकली सीमेंट, पुलिस छापेमारी में भारी मात्रा में बरामद
X

पुलिस के साथ पकड़ा गया आरोपी।  

Bahraich news in Hindi: रायबोझा चौराहे पर एक दुकान में नकली सीमेंट पर कंपनी का लोगो लगाकर बेचने की शिकायत सामने आई। इस पर मोतीपुर पुलिस ने छापेमारी की और मौके से एक कंपनी का लोगो लगी भारी मात्रा में नकली सीमेंट बरामद की। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार करके दुकान को सील कर दी है। दो आरोपी मौके से फरार हो गए।

मोतीपुर तहसील क्षेत्र के रायबोझा इलाके में अर्जुन गोल्ड सीमेंट का लोगो लगाकर नकली सीमेंट बेचने की सूचना मिलने पर गोल्ड कंपनी के सेल्स मैनेजर ने मौके पर पहुंचे और कंपनी के नाम पर नकली सीमेंट बेचने की सूचना मोतीपुर पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष बृजानंद सिंह ने उप निरीक्षक महेश चंद्र, अतुल कुमार, रवि शंकर पाण्डेय, श्रीराम कुशवाहा और महेंद्र सिंह के साथ चौराहे पर स्थित ख्वाजा नवाज ट्रेडर्स पर छापेमारी की। इस दौरान दुकान के अंदर से बिक्री के लिए रखी अर्जुन गोल्ड नाम का लोगो लगी 354 बोरी नकली सीमेंट को कब्जे में ले लिया। वहीं, दुकान पर मौजूद एक व्यक्ति से सीमेंट बेचने के बारे जानकारी मांगी गई तो वो गोलमोल जवाब देने लगा जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

354 बोरी नकली सीमेंट हुई बरामद

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि रायबोझा में ख्वाजा गरीब नवाज ट्रेडिंग कंपनी की ओर से अर्जुन गोल्ड सीमेंट का लोगो लगाकर नकली सीमेंट बेचने की सूचना मिली थी। जानकारी के बाद मोतीपुर पुलिस की ओर से अर्जुन गोल्ड सीमेंट के सेल्स मैनेजर को साथ लेकर दुकान पर छापेमारी की गई। इस दौरान मौके से 354 बोरी नकली सीमेंट बरामद हुई है। इस संबंध में थाना मोतीपुर में कॉपीराइट एक्ट, जालसाजी व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मौके से शादाब नाम के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, समसुद्दीन और जमाल के नाम के 2 व्यक्ति फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story