Bahraich News: युवक की हत्या कर शव को खेत मे फेंका, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Bahraich News: नानपारा इलाके के बेलवा गांव में मंगलवार रात को घर से गायब हुए युवक का शव खेत से बरामद हुआ। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई। मृतक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने आगे भाई और बहनोई समेत 4 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 Dec 2021 2:23 PM GMT
Bahraich News In Hindi
X

जांच करने मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी। 

Bahraich News: नानपारा (Nanpara Kotwali) इलाके के बेलवा गांव निवासी एक युवक मंगलवार रात को 11 बजे घर से गायब हो गया। परिवार के लोगों ने खोजबीन की। बुधवार दोपहर में एक ग्रामीण के खेत में उसका शव बरामद हुआ। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई। मृतक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने आगे भाई और बहनोई समेत 4 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, नामजद आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। युवक की हत्या से परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

नानपारा कोतवाली (Nanpara Kotwali) अंतर्गत बेलवा गांव निवासी ननका उर्फ अब्दुल हलीम (21) पुत्र बदलू मंगलवार रात 11 बजे घर से गायब हो गया। परिवार के लोगों ने युवक की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। इसके बाद बुधवार दोपहर में सभी अब्दुल हलीम की खोजबीन कर रहे थे, तभी गांव निवासी राधा मोहन सिंह के सरसों के खेत में उसका शव पड़ा मिला। इस पर परिवार के लोग रोने लगे। सूचना नानपारा कोतवाली (Nanpara Kotwali) में दी गई।

प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह (Incharge Inspector Bhanu Pratap Singh) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। मृतक के चाचा गांव निवासी अमीन खां ने गांव के ही हुसैनी पुत्र बदलू, त्रिलोकी पुत्र हुसैनी, प्रमुख पुत्र हुसैनी और त्रिलोकी के बहनोई मोहन निवासी गिरधरपुर पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया।

4 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

कोतवाल ने बताया कि मृतक के चाचा की तहरीर पर सभी चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, घटना के बाद से नामजद आरोपी फरार हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story