×

Bahraich News: जातियों में बांटने के बजाए विकास की करें बात - अरविंद शर्मा

Bahraich News: भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधानपरिषद सदस्य अरविंद शर्मा जिले में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन (Prabuddh Sammelan) में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि भगवान हम सब के बीच हैं और हम कुछ भी कर सकते हैं।

Anurag Pathak
Published on: 12 Dec 2021 2:50 PM GMT
Bahraich: Instead of dividing among castes, talk about development- Arvind Sharma
X

बहराइच: जातियों में बांटने के बजाए विकास की करें बात- अरविंद शर्मा

Bahraich News: भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष (BJP State Vice President) व विधानपरिषद सदस्य अरविंद शर्मा (Member of Legislative Council Arvind Sharma) रविवार को जिले में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन (Prabuddh Sammelan) और अन्य कार्यक्रम में शामिल होने आए। उन्होंने कहा कि जातियों को आपस में बांटने के बजाए लोगों को जिले और प्रदेश के विकास (development of the region) पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि शिक्षा और विकास से ही हम आगे बढ़ सकते हैं। ऐसे में सभी मिलकर विकास के बारे में सोचें।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उपाध्यक्ष एमएलसी एके शर्मा (Member of Legislative Council Arvind Sharma) रविवार को किसान डिग्री कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन शरद अग्निहोत्री (Sharad Agnihotri) की ओर से किया गया था।

भगवान हम सब के बीच हैं और हम कुछ भी कर सकते हैं-ए.के. शर्मा

इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उपाध्यक्ष ने श्लोक अहम ब्रहस्मी का यथार्थ बताते हुए कहा कि भगवान हम सब के बीच हैं और हम कुछ भी कर सकते हैं। उपाध्यक्ष ने कहा कि हमारी मंजिल जब हमें पता होती है तो हमारी गति और बढ़ जाती है। ऐसे में सभी को मेहनत कर आगे बढ़ना होगा। उन्होंने कहा कि बहराइच का विकास कैसे हो, यह हमारा ध्येय होना चाहिए। बताया कि संगठित होकर जनहित की बात की जाए तो वह कार्य अवश्य होगा। उन्होंने कहा कि जिले की संपदा अगर यहीं के लिए होता तो यहां बहुत विकास होता।

बुनियादी समस्यायों का समाधान न होने का मुख्य कारण आपस बांटना है-ए.के. शर्मा

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद 60 से 70 साल में हमारी बुनियादी समस्यायों का समाधान नहीं हुआ तो क्यों नहीं हुआ। इसका मुख्य कारण आपस में बांटना है। एके शर्मा ने कहा कि हमे कुछ दल जाति और धर्म के नाम पर बांटना चाहते हैं, लेकिन यह विकास के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि कोई प्रतिनिधि जब वोट मांगने आए तो उसकी जाति पूछने के बजाए विकास के बारे में पूछें। उन्होंने ब्राह्मण को अनुशासन, संस्कार और धर्म को मानने वाला बताया।

अरविंद शर्मा ने गुल्लाबीर मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की

सम्मेलन के बाद उपाध्यक्ष भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से परिचय प्राप्त किया। पदाधिकारियों से वार्ता करते हुए कहा कि अभी 10 माह पहले ही पार्टी ज्वाइन की है, लेकिन रिश्ता 20 वर्ष पुराना बताया। कार्यकर्ताओं से परिचय प्राप्त करने के बाद उपाध्यक्ष शहर के गुल्लाबीर मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान जिलाध्यक्ष श्याम करण, सदर विधायक अनुपमा जायसवाल, केडीसी के सचिव मेजर एसपी सिंह, उपाध्यक्ष रण विजय सिंह, प्रशांत मिश्रा, अरुण मिश्रा, देवेंद्र मिश्र समेत अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story