Bahraich News: सर्राफा व्यवसायी के अपहरण की कोशिश , नाकाम होने पर मारी गोली, हालत गंभीर

Bahraich News :सर्राफा कारोबारी को हमलावर ने पेट पर गोली मार दी। इसी दौरान हमलावर वाहन छोड़कर फरार हो गए।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Shraddha
Published on: 10 Nov 2021 7:08 AM GMT
सर्राफा व्यवसायी के अपहरण की कोशिश
X

सर्राफा व्यवसायी के अपहरण की कोशिश

Bahraich News : बहराइच के रुपईडीहा थाना (Rupidaha Police Station) क्षेत्र में स्थित बाबागंज कस्बे (Babaganj Town) में सर्राफा कारोबारी (Sarrapha Karobari) के घर पर भाजपा का झंडा लगा स्कार्पियो से तीन हमलावर पहुंचे। आवाज दिए जाने पर जैसे सर्राफा कारोबारी बाहर निकला। हमलावरों ने उसे वाहन में खींचने की कोशिश की। खतरा भांप कारोबारी ने प्रतिरोध किया। तो एक हमलावर ने उसे गोली मार दी। जो उसके पेट में लगी। इसी दौरान हमलावर वाहन छोड़कर फरार हो गए। घायल को आनन फानन में पीएचसी पर लाए जाने पर चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

रूपईडीहा थाने के बाबागंज कस्बे में पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर रामनगर रोड पर सर्राफा कारोबारी पिन्टु सोनी का मकान है। मंगलवार की देर रात उनके दरवाजे पर दस्तक हुई तो पिन्टु घर से बाहर निकला। बाहर एक स्कार्पियो वाहन जिस पर भाजपा का झंडा लगा था। दरवाजे के पास ही तीन युवक खड़े थे। पिन्टु के निकलते ही तीनों युवक ने पिंटु को पकड़ कर वाहन की ओर खींचने लगे। खतरा भांप कर पिंटु पूरी ताकत से प्रतिरोध करते हुए शोर मचाने लगा। इसी दौरान एक हमलावर ने तमंचे से गोली चलाई। जो पिंटु के पेट में लगी। घायल पिंटु गिर पड़ा। शोर सुनकर उसकी पत्नी निर्मला बाहर की ओर भागी। तो देखा तीन युवक भाग रहे है। उसका घायल पति बाहर भूमि पर पड़ा है। तब तक आसपास के लोग आ गये। पुलिस को सूचना देते हुए घायल को बाबागंज पीएचसी लाया गया। चिकित्सकों ने घायल की हालत गंभीर देख उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

कारोबारी को गोली मारे जाने की घटना की जानकारी पर देर रात पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर सर्राफा व्यवसायी के परिजनों से घटना के सम्बंध में जानकारी प्राप्त कर हमले में शामिल लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story