×

Bahraich News : महिला सिपाही पर लगा साथियों संग बस चालक की पिटाई का आरोप, रोडवेज का चक्का जाम

Bahraich News : बहराइच जिले में महिला सिपाही पर रोडवेज चालक को पीटने का आरोप लगा है।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Shraddha
Published on: 4 Sep 2021 10:43 AM GMT
महिला सिपाही ने बस चालक की पिटाई करने पर रोडवेज का चक्का जाम
X

 महिला सिपाही ने बस चालक की पिटाई करने पर रोडवेज का चक्का जाम 

Bahraich News : बहराइच जिले में महिला सिपाही (lady constable) पर रोडवेज चालक को पीटने का आरोप लगा है। गुस्साए रोडवेज बस चालकों (Roadways Bus Drivers) ने शनिवार सुबह बस का चक्का जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया । बस का चक्का जाम होने से यात्री काफी परेशान हैं। यात्री अधिक रुपए खर्च कर प्राइवेट वाहन से अपने गंतव्य को रवाना होने पर मजबूर हैं। बस स्टेशन के अफसर मामले को समाप्त कराने में जुटे हुए हैं। चक्काजाम को लेकर अफरा तफरी का माहौल है।

गोंडा से बहराइच आ रही रोडवेज बस में महिला पुलिसकर्मी भी सवार थी। बताया जाता है कि शनिवार सुबह डीएम चौराहे के पास कुछ यात्री उतर रहे थे, तभी महिला सिपाही भी उतरने लगी। आरोप है कि बस से उतरते समय महिला सिपाही को हल्की सी चोट आ गई। जिससे बिना वर्दी के महिला सिपाही ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए गुस्सा हो गई।

बस चालक उमेश कुमार का आरोप है कि महिला सिपाही कुछ ही देर बाद अन्य पुलिसकर्मियों के साथ रोडवेज बस स्टेशन पहुंचकर पूछताछ करने की बात कहकर महिला थाने लाई और वहां पर उसकी पिटाई कर दी। काफी देर तक जब बस चालक बस में नहीं लौटा तो अन्य बस चालक भी थाने पहुंचे और मामले की जानकारी हुई। इस पर अन्य बस चालकों ने हंगामा शुरू कर दिया। काफी देर बाद मामला शांत हुआ।

बस चालकों की मांग है कि पूरे मामले की जांच कराकर महिला सिपाहियों पर कार्रवाई की जाए। गुस्साए बस चालकों ने बस का चक्कर रोककर रोडवेज बस स्टेशन में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बस चक्का जाम होने से अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। वह मान- मनौवल करने में जुटे हुए हैं। सीओ सिटी विनय द्विवेदी ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है। फिलहाल रोडवेज का बस का चक्का जाम होने से यात्रियों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही है। वह प्राइवेट बस से अपने गन्तव्य को जाने को मजबूर हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story