×

Bahraich News: अवैध कब्जा हटवाने गए मजिस्ट्रेट की गाड़ी पर पथराव, वाहन क्षतिग्रस्त

Bahraich News: बहराइच के फखरपुर के पारा परसरामपुर गांव (Para Parasrampur Village) में दो पक्षों के बीच जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है। अवैध कब्जा हटवाने गए मजिस्ट्रेट की गाड़ी पर पथराव किया गया जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

Anurag Pathak
Published on: 17 Jan 2022 2:35 PM GMT (Updated on: 17 Jan 2022 2:53 PM GMT)
Bahraich News: Stone pelted on magistrates car, vehicle damaged for removal of illegal possession
X

बहराइच: मजिस्ट्रेट की गाड़ी पर पथराव  

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच के फखरपुर के पारा परसरामपुर गांव (Para Parasrampur Village) में दो पक्षों के बीच जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार को न्यायालय के आदेश पर मजिस्ट्रेट पुलिस बल के साथ कब्जा हटवाने पहुंचे। यहां पर दबंगों ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव में मजिस्ट्रेट का वाहन चतिग्रस्त हो गया। वहीं पुलिस और मजिस्ट्रेट के सामने ही दोनों पक्षों में पथराव होता रहा। पथराव में कई ग्रामीण घायल हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी है।

बहराइच जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र (Fakharpur Police Station Area) के ग्राम पारा परसरामपुर निवासी गुड्डू पुत्र भिल्लू बेग और रिजवान के बीच जमीनी मामले को लेकर वर्षों से विवाद (land dispute) चल रहा है। रिजवान अहमद और गुड्डू जमीन पर अपना अपना दावा करते हैं। दोनों का वाद भी दीवानी न्यायालय में चल रहा है। न्यायालय के आदेश पर रिजवान की तरफ से कब्जा हटवाने के लिए सोमवार कैसरगंज के नायब तहसीलदार विजय कुमार पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। वह जमीन पर से कब्जा हटवाने लगे। इसी दौरान गुड्डू बेग पक्ष के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया।

दबंगों ने मजिस्ट्रेट की गाड़ी पर किया पथराव (stone pelting on magistrate's car)

दबंगों ने मजिस्ट्रेट की गाड़ी पर पथराव कर दिया। जिससे मजिस्ट्रेट का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। नायब तहसीलदार और पुलिसकर्मी के सामने ही दोनों पक्षों ने खूब हंगामा किया। जमकर पथराव करते हुए नंगा नाच किया। पथराव मे दोनो तरफ से अमन, कुमार, आवेश, तौसीब बेग, मेराज अहमद, अशजद समेत 13 लोग घायल हो गये। घायलों को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया है।

नायब तहसीलदार विजय कुमार (Naib Tehsildar Vijay Kumar) ने बताया कि रिजवान जमीन पर का कुछ लोंगो ने कब्जा कर लिया था। दिवानी न्यायालय 2009 के आदेश पर कई बार नोटिश भेजी गई पांच महीने पूर्व भी नोटिस दी गई,इन लोंगो फर्जी मुकदमे की बात करते रहे। जिसको लेकर मौके पर गये थे कब्जा हटाने के दौरान ही पथराव हो गया। एसओ परमानन्द तिवारी (SO Parmanand Tiwari) ने बताया कि तौसीब बैग कबाड़ी की तरफ से तहरीर मिली है । दूसरी तरफ से तहरीर अभी तक हमको नहीं मिली।

मजिस्ट्रेट के वाहन पर पथराव का दर्ज हुआ केस

थानाध्यक्ष परमानंद तिवारी ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर पुलिस मजिस्ट्रेट के साथ कब्जा हटवाने गई थी। लोगों ने वाहन पर पथराव किया है। पथराव में मजिस्ट्रेट का वाहन क्षतिग्रस्त हुआ है। इसका मुकदमा दर्ज किया गया है। लोगों की पहचान की जा रही है। पुलिस टीम द्वारा गिरफतारी के लिए दबिश शुरू कर दी गई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story