×

UP Election 2022: मायावती ने विपक्षी पार्टियों पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस, भाजपा, सपा ने कभी भी हमारे महापुरुषों का नहीं किया सम्मान

Bahraich News: आज बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने पयागपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, भाजपा, सपा तीनों ने ही कभी भी हमारे महापुरुषों का सम्मान नहीं किया।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 Feb 2022 9:44 AM GMT
mayawati up election 2022
X

मायावती। 

Bahraich News: जिले की सात विधानसभा सीटों (Assembly Seat) पर 27 फरवरी को मतदान होना है। चुनाव (UP Election 2022) में अपनी पार्टी के प्रत्यशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी पार्टियों के नेता अपना पुरा जोर लगा रहे हैं। इसी कड़ी में आज बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (BSP National President Mayawati) ने जिले के पयागपुर विधानसभा (Payagpur Assembly) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा (SP), भाजपा (BJP) व कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला। मंच से उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में गुंडों का बोलबाला है तो भाजपा की सरकार (BJP Government) में एक वर्ग के लोग सहमे हुए हैं। इस सरकार में ब्राह्मण समाज (brahmin samaj) का बहुत नुकसान हुआ है ।

सभी विपक्षी पार्टियों ने हमेशा हमारे समाज के लोगों का कभी भला नहीं किया: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP National President Mayawati) ने पयागपुर में चुनावी जनसभा (Election public meeting in Payagpur) ने कहा कि कांग्रेस, भाजपा, सपा तीनों ने ही कभी भी हमारे महापुरुषों का सम्मान नहीं किया। सभी विपक्षी पार्टियों ने हमेशा हमारे समाज के लोगों का कभी भला नहीं किया। मायावती (BSP National President Mayawati) ने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samjawadi Party) में दंगाइयों औऱ गुंडों का बोलबाला रहता है। मायावती (BSP National President Mayawati) ने कहा कि सपा (SP) एक विशेष क्षेत्र और विशेष समुदाय के लिए काम करती है। सपा ने हमारे महापुरुषों के नाम पर बनी शैक्षिक संस्थाओं के नाम बदल दिए और भाजपा ने भी न्याय नहीं दिया। भाजपा जातिवादी और आरएसएस के इशारे पर चलने वाली पार्टी है। भाजपा ने दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों और मुस्लिमों के लिए चलाई गई योजनाओं को भाजपा (BJP) ने उन तक सही से नहीं पहुचाया। भाजपा सरकार (BJP Government) में मुस्लिम डरा सहमा रहा और इनका कोई भी कार्य इस सरकार में नही हुआ।

भाजपा में प्रबुद्ध वर्ग में विशेष कर ब्राह्मणों का हुआ नुकसान

भाजपा सरकार (BJP Government) में प्रबुद्ध वर्ग में विशेष कर ब्राह्मणों का बहुत नुकसान हुआ है। वर्ष 2007 की भांति इस बार भी प्रचण्ड बहुमत से बसपा सरकार (BSP Government) बनाने की बात मायावती ने कही। उन्होंने कहा कि गरीबों की एक मात्र हितैसी पार्टी बसपा (BSP) ही है। उन्होंने कहा कि बसपा (BSP) ने प्रदेश में चार बार शासन किया और नौकरियां दी। लेकिन अब नौकरियां न होने के कारण नौजवानों का पलायन हो रहा है। हमारी सरकार आने पर हम सभी को दोबारा वापस बुला कर नौकरियां देगी, खेती करने के लिए भूमिहीनों को सरकारी जमीनें दी जाएगी। इसलिए सर्व समाज को बसपा को वोट देकर हमारी सरकार बनवाना बहुत जरूरी है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story