राजा भैया के खिलाफ नंदी की टिप्पणी से नाराज कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, माफी मांगने की रखी मांग

Bahraich News: जनसत्ता दल के जिलाध्यक्ष देवानंद ने कहा भाजपा के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी द्वारा की गई टिप्पणी बहुत ही अशोभनीय

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Sep 2021 9:36 AM GMT
Up political news
X

राजा भैया के खिलाफ नंदी की टिप्पणी से नाराज कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Bahraich News: भाजपा सरकार (BJP Government) के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Gupta) की और से प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के विधायक और जनसत्ता दल (Jansatta Dal) के प्रमुख के खिलाफ टिप्पणी करने से कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा है। आज कार्यकर्ताओ ने मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन (Protest) किया। मंत्री का पुतला फूंकने के दौरान उनका पुलिस (police) से काफी झड़प हुआ। पदाधिकारियों ने मंत्री से माफी मांगने की मांग रखी। साथ ही पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर राजा भैया (Raghuraj Pratap Singh) से मंत्री ने माफी नहीं मांगी, तो उनका हर जगह विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

'BJP मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी द्वारा की गई टिप्पणी अशोभनीय है'

जनसत्ता दल के जिलाध्यक्ष देवानंद ने कहा कि कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया हर इंसान की सोच है। वह सबके दिल में है। भाजपा के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी द्वारा की गई टिप्पणी बहुत ही अशोभनीय है। उनको राजा भैया से माफी मांगनी चाहिए। अगर वह माफी नहीं मांगे, तो उनके हर कार्यक्रम में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। जिलाध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि मंत्री नंदी द्वारा जिस तरह राजा भैया के खिलाफ टिप्पणी की गई है। इससे यह साबित होता है कि वह कहीं न कहीं सत्ता के नशे में चूर हैं। अगर वह राजा भैया से माफी नहीं मांगते हैं, तो उनके ऊपर अंडे व जूते फेंके जाएंगे और विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

माफी नहीं मांगने पर विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी

राजा भैया पर भी टिप्पणी से नाराज कार्यकर्ताओं ने डीएम चौराहे पर मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। तभी पुलिस पहुंच गई और पुतला को छीन लिया, जिससे कार्यकर्ताओं व पुलिस में काफी नोकझोंक हुई। काफी समझाने के बाद मामला जाकर शांत हुआ। पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपकर मंत्री से माफी मांगने की बात रखी है और चेतावनी दी है कि अगर ऐसा न हुआ, तो राजा भैया के समर्थक हर जगह उनका विरोध करेंगे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story