Bahraich news: ग्रामीण की पीट पीटकर कर दी हत्या, जमीन का था विवाद

Bahraich news: ग्रामीण की पड़ोसियों ने जमीनी रंजिश में लाठियों से पिटाई कर दी।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Nov 2021 10:57 AM GMT
Bahraich news
X

Bahraich news: ग्रामीण की पीट पीटकर कर दी हत्या, जमीन का था 

Bahraich news: बहराइच (Bahraich) के दनावल गांव निवासी एक ग्रामीण की पड़ोसियों ने जमीनी रंजिश में लाठियों से पिटाई कर दी। घायल ग्रामीण को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक ग्रामीण के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए। गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात कर दी गई है।

पिता की पिटाई शुरू कर दी

कैसरगंज थाना (kaiseganj thana) अंतर्गत दनावल गांव (Dnawal village) निवासी भगवती प्रसाद (45) का पड़ोस के रहने वाले सुंदर पुत्र संत समेत अन्य से जमीनी विवाद में पुरानी रंजिश चल रही है। रंजिश के चलते शुक्रवार रात आठ बजे दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। कहासुनी के दौरान मारपीट शुरू हो गई। थाने में तहरीर देकर पुत्र अनिल कुमार (Anil Kumar) ने बताया है कि रात को सुंदर पुत्र संत, विद्याराम पुत्र छीटन, रंजीत पुत्र राम नरेश और संतोष पुत्र कृपाराम यादव ने पिता की पिटाई शुरू कर दी। सभी ने लात घूंसों से मारा। इसके बाद सभी ने लाठियों से पीटा। जिससे सिर में गंभीर चोट लग गई। परिवार के लोग घायल ग्रामीण को लेकर सीएचसी पहुंचे। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान भगवती प्रसाद की मौत हो गई। इससे परिवार के लोग रोने लगे। शव लेकर सभी देर रात घर पहुंचे। पुलिस को घटना से अवगत कराया। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। कुछ ही देर में पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश प्रताप सिंह भी गांव पहुंच गए। पुलिस ने मृतक ग्रामीण के परिवार का बयान दर्ज किया। सीओ ने बताया कि मृतक ग्रामीण के पुत्र की तहरीर पर सभी चार आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। वहीं ग्रामीण की मौत से पत्नी के साथ बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

सुंदर ने साथियों संग बोला हमला

थानाध्यक्ष श्रीधर पाठक ने बताया मृतक भगौती प्रसाद और सुंदर के बीच जमीनी विवाद चल रही है। जमीनी विवाद के चलते सुंदर ने देर रात को अपने तीन अन्य साथियों के साथ हमला कर दिया। जिससे ग्रामीण की मौत हो गई।

चार दिनों से पीछा कर रहे थे दबंग

पुलिस के मुताबिक सुंदर आए दिन भगौती प्रसाद से विवाद करता था। इस बार उसे रास्ते से हटाने के लिए ठान ली थी। मृतक के पुत्र अनिल कुमार के मुताबिक बीते चार दिन से विपक्षी विवाद का कारण खोज रहे थे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story