Bahraich News: जिले में 11 मिले कोरोना पॉजिटिव , संक्रमितों की संख्या हुई 49

Corona Case In Bahraich: जिले में शनिवार को 2021 लोगों की कोरोना की जांच स्वास्थ्य टीम द्वारा की गई। इनमें महिला समेत 11 लोग पॉजिटिव आए हैं। वहीं जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 49 हो गई है।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 Jan 2022 4:03 PM GMT
UP Corona Update
X

कोरोना वायरस की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Corona Case In Bahraich: जिले में शनिवार को 2021 लोगों की कोरोना की जांच स्वास्थ्य टीम द्वारा की गई। इनमें महिला समेत 11 लोग पॉजिटिव आए हैं। वहीं जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 49 (Total Corona Case In Bahraich) हो गई है। जिले में कोरोना संक्रमण (Corona Case In Bahraich) के बढ़ते मामलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग (health Department) की और से लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की जा रही है । चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि सभी लोगों को होम आइसोलेट करा दिया गया है। स्वास्थ्य टीम द्वारा नजर रखी जा रही है।

जिले में कोरोना संक्रमण (Corona Case In Bahraich) का ग्राफ प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। संक्रमितों की संख्या दिनों दिन बढ़ रही है। शनिवार को स्वास्थ्य टीम द्वारा जिले भर में 2021 लोगों की कोरोना जांच की गई। इनमें एंटीजन, आरटीपीसीआर और टू नॉट जांच की गई।

49 हुई संक्रमितों की संख्या

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सतीश सिंह (Chief Medical Officer Dr Satish Singh) ने बताया कि शनिवार को आई रिपोर्ट में महिला समेत 11 लोग पॉजिटिव आए हैं। सभी को होम आइसोलेट करा दिया गया है। सीएमओ ने बताया कि स्वास्थ्य टीम द्वारा होम आइसोलेट संक्रमितों को दवा दी जा रही है। वहीं, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सतीश कुमार सिंह ने बताया जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 49 पहुंच गई है ।

सभी सीएचसी पर चल रही जांच

स्वास्थ्य सूचना और शिक्षा अधिकारी बृजेश सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल के अलावा सभी 14 सीएचसी पर कोरो ना की फ्री जांच हो रही है। ऐसे में बुखार, जुकाम और शरीर में कमजोरी होने पर लोग जांच अवश्य कराएं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story