Bahraich Today news: पूर्व सांसद से पुलिस ने की अभद्रता, मृतक किसानों के परिवार से जा रहीं थीं मिलने, वीडियो वायरल

Bahraich Today news: बहराइच की पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता सावित्री बाई फुले आज मृतक किसान के घर मिलने पहुंचीं तो उन्हें पुलिस ने जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By Shweta
Published on: 5 Oct 2021 12:38 PM GMT
Police misbehaved with former MP Savitri Bai Phule
X

पूर्व सांसद सावित्री बाई फुले से पुलिस ने की अभद्रता

Bahraich Today news: लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत पर विपक्षी नेता लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बहराइच की पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता सावित्री बाई फुले आज मृतक किसान के घर मिलने पहुंचीं तो उन्हें पुलिस ने जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इस दौरान सावित्री बाई फुले से महिला पुलिसकर्मी अभद्रता भी करती दिखाई दे रही हैं। महिला सिपाहियों की टोली ब पूर्व सांसद को धकेल कर पुलिस की जीप में बैठा रही थी उसी दौरान एक महिला आरक्षी उनका बाल पकड़ कर उन्हें धक्का देती हुई दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सावित्री बाई फुले से अभद्रता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें सावित्री बाई फुले 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर पहली बार सांसद बनीं थीं । उन्होंने बीजेपी सरकार पर दलित उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए 6 दिसंबर, 2018 को भाजपा से इस्तीफा दिया था ।.बाद में कांग्रेस में शामिल हो गईं। हालांकि, उन्होंने कांग्रेस से भी जल्द इस्तीफा देकर अपनी नई पार्टी कांशी राम बहुजन मूल निवासी पार्टी का गठन किया था।

लखीमपुर खीरी में बहराइच के दो किसानों की मौत

बता दें लखीमपुर हिंसा में जिन चार किसानों की जान गई थी । उसमें बहराइच को दो किसान शामिल हैं। आज सावित्री बाई फुले उन्हीं किसान परिवार से मिलने पहुंचीं थी। लेकिन पुलिस ने उन्हें उनके घर जाने से रोक दिया। जबरन गाड़ी में बैठाकर उन्हें वहां से लेकर रवाना हो गई।

इन दो किसानों की हुई है मौत

बहराइच के मटेरा थाना के नबी नगर मोहरनिया गांव निवासी गुरुविंदर सिंह उर्फ ज्ञानी सिंह (22) पुत्र सुखविंदर सिंह और कोतवाली नानपारा के बंजारनटांड़ा गांव निवासी दलजीत सिंह (24) पुत्र हरी सिंह की हिंसा में जान गई है। दो किसानों की मौत से घर में मातम पसरा है और पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

Shweta

Shweta

Next Story