×

UP Election 2022: बहराइच में PM मोदी बोले- डबल इंजन की सरकार बहुत जरूरी, माफियावादी लोगों को सत्ता में वापस नही लाना

PM Modi Bahraich Mein: बहराइच जिले में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Feb 2022 11:31 AM GMT (Updated on: 22 Feb 2022 11:58 AM GMT)
Narendra Modi in Bahraich
X

बहराइच में पीएम मोदी (फोटो-सोशल मीडिया)

PM Modi Bahraich Mein: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। जिले के पयागपुर के शिवदहा मोड़ पर स्थित मैदान में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर हमला बोला।

महाराजा सुहेलदेव की धरती से आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi in Bahraich) ने चुनावी शंखनाद किया। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी जनता को संबोधित किया। यूपी में पांचवे चरण के मतदानों के लिए भाजपा के ये बड़ी रैली है।

सपा पार्टी और परिवारवाद की राजनीति

पयागपुर में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित किया। कहा कि समृद्ध यूपी के लिए सभी लोग भाजपा को मतदान करके डबल इंजन की सरकार बनवाएं। जिससे देश के साथ प्रदेश का विकास हो सके। उन्होंने कांग्रेस और सपा पार्टी और परिवार वाद की राजनीति पर जमकर हमला बोला।

बहराइच के पयागपुर विधान सभा के शिवदहा मोड़ स्थित मैदान में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी देर में पहुंचे। इसके लिए उन्होंने जनता से क्षमा मांगते हुए कहा कि मणिपुर से आने ने काफी देर हुई। इसके बाद प्रधान मंत्री ने अवधी भाषा में बहराइच के गौरव महाराजा सुहेलदेव, श्रावस्ती को बौद्ध तपोस्थली, बलरामपुर को महापरेश्वरी देवी और गोंडा को देवबख्श की धरती बताए हुए नमन किया।

उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि यहां जो दृश्य दिख रहा है, वह भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए आई है। उन्होंने कहा कि बहराइच से उनका लगाव है। बीते वर्ष ही महाराजा सुहेलदेव के स्मारक निर्माण का उद्घाटन करने का अवसर मिला। साथ ही उनकी विशाल प्रतिमा भी बनाई जा रही है।

प्रधानमंत्री अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर बोलते हुए कहा कि विश्व में उथल पुथल मची हुई है कि कल क्या होगा। ऐसे में भारत को ताकतवर रहना चाहिए। इसके लिए आप सभी के सहयोग से सशक्त भारत का होना पूरी मानवता को सुरक्षा मुहैया करा सकती है।

डबल इंजन की सरकार बहुत जरूरी

मोदी ने कहा कि समृद्ध भारत के लिए समृद्ध यूपी की जरूरत है। ऐसे में सभी लोग भाजपा को मतदान करके समृद्ध यूपी बनाने में सहयोग करें। प्रधानमंत्री ने कहा कि विकास के रास्ते खोलने के लिए डबल इंजन की सरकार बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि आप लोगों ने 2014 से 2017 के बीच घोर परिवार वाद की राजनीति देखी। सबको परेशानी हो रही थी। किसी की जमीन तो किसी के हक को मारा जाता था। लेकिन अब उन्हें सत्ता में नहीं आने देना है। मोदी ने कहा कि आपका एक एक वोट भारत को मजबूती प्रदान करेगा। ऐसे में सभी लोग भाजपा को वोट करके परिवार वाद, माफियावाद को खात्मे में सहयोग करें।

पीएम मोदी बोले कि जिस तरह स्कूल और थाने में ढीला अध्यापक तथा दरोगा बुरा लगता है। उसी तरह प्रदेश को बेहतर चलाने के लिए मजबूत नेतृत्व बहुत जरूरी है। पहले के समय मे एक रुपया भेजने पर लोगों को दस पैसे ही मिलते थे लेकिन हम एक रुपया भेजते हैं तो पूरा एक रुपया मिलता है । माफिया वादी लोगों को सत्ता में वापस नही लाना है वर्ना ये लोग गरीबों के लिए चल रही योजनाओं को बंद कर देंगे बदले की भावना से काम करेंगे । उन लोगों को रोकने का काम आप सभी को करना है जो आतंकियों के मुकदमे वापस लेते रहे हैं उनका समर्थन करते रहें हैं

इस दौरान सांसद बृजभूषण शरण सिंह, कीर्ति वर्धन सिंह, बहराइच सांसद अक्ष्यावर लाल गोंड, विधायक सुभाष त्रिपाठी, सुरेश्वर सिंह, अनुपमा जायसवाल, सरोज सोनकर, पलटू राम, अरुणवीर सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष दद्दन मिश्रा, गौरव वर्मा समेत मंडल के सभी विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story