×

Bahraich: ओवैसी ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में की चुनावी सभा, भाजपा, सपा व कांग्रेस पर साधा निशाना

Bahraich News: हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने प्रत्याशी मौलाना लईक व बलहा से जनाधिकार पार्टी के प्रत्याशी जितेन्द्र गौड़ के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया और सपा, बसपा व कांग्रेस सहित भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 24 Feb 2022 1:46 PM GMT
Hyderabad MP Asaduddin Owaisi in Bahraich
X

असदुद्दीन ओवैसी 

Bahraich News: हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Hyderabad MP Asaduddin Owaisi in Bahraich) ने आज दोपहर में नानपारा विधान सभा का दौरा किया। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने सआदत इंटर कॉलेज में प्रत्याशी मौलाना लईक व बलहा से जनाधिकार पार्टी के प्रत्याशी जितेन्द्र गौड़ के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया और सपा, बसपा व कांग्रेस सहित भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

ओवैसी ने नानपारा की समस्याओं को मुद्दे बताते हुए कहा कि यदि यहां से हमारा प्रत्याशी जीतेगा तो नानपारा को जिला बनाने के साथ नानपारा में रोडवेज बस स्टैंड बनाया जाएगा। कोविड की दूसरी लहर में डबल इंजन की सरकार ने आपको क्या ऑक्सीजन, दवा दिया।उन्होंने कहा कि एक मंच पर ओवैसी और बाबू सिंह कुशवाहा के साथ यदि जनता मिल गई तो जालिम हिल जाएंगे। जेल में बन्द अल्पसंख्यक नेताओं को मोहरा बनाते हुए कहा कि जिसने अल्पसंख्यक लोगों के लिए लड़ा वह जेल में है आजम खां ने मंत्रिमंडल में रहते हुए युवाओं को नौकरी दी. आज जेल में है। अखिलेश बाहर है महाराष्ट्र में भी यही है। गरीब, वंचित, कमजोर केवल वोट देने के लिए है। अपनी हक की लड़ाई नहीं लड़ सकता है। उन्होंने कहा कि मेरी गाड़ी पर गोली क्यों चली ये सोचनीय है, लेकिन फिर भी मुझे डर नहीं है।

'अखिलेश को मुसलमानों की याद सिर्फ चुनाव के समय ही आती है'

सपा अपने को अल्पसंख्यकों का नुमाइंदा बता रही है। आप सोचना आपने 2017 में बीजेपी को वोट नहीं दिया तो कैसे जीती। इसके बाद शहर के गेंदघर मैदान में सांसद पहुंचे। उन्होंने कहा कि अखिलेश को मुसलमानों की याद सिर्फ चुनाव के समय ही आती है। जबकि आजम खान समेत अन्य मुस्लिम नेताओं पर अत्याचार हो रहा है। कुछ नहीं बोला जा रहा है।

ओवैसी ने प्रधानमंत्री को बताया तानशाह

ओवैसी ने प्रधानमंत्री को तानशाह बताते हुए मुस्लिम समाज के साथ अन्याय करने की बात कही। यहां पर जिलाध्यक्ष के साथ प्रत्याशी राशिद जमील मौजूद (Candidate Rashid Jameel present) रहे। शाम चार बजे के आसपास ओवैसी जरवल में कैसरगंज विधान सभा (Kaiserganj Legislative) के प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने पहुंचे। जनसभा का संचालन जिलाध्यक्ष मुजम्मिल अंसारी ने किया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story