Barabanki News: प्रॉपर्टी के लालच में भाई ही बना बहन का दुश्मन, नदी में फेंका, डूबता देख ग्रामीणों ने बचाई जान

यूपी के बाराबंकी (Barabanki) जिले में भाई ही बहन की जान का दुश्मन बन गया। यहां एक युवती को उसके भाई ने संपत्ति के लालच में पुल से नदी में फेंक दिया।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Ashiki
Published on: 31 July 2021 10:56 AM GMT
Barabanki News
X

युवती को बचाने के लिए नदी में नाव से जाते लोग 

Barabanki News: यूपी के बाराबंकी (Barabanki) जिले में भाई ही बहन की जान का दुश्मन बन गया। यहां एक युवती को उसके भाई ने संपत्ति के लालच में पुल से नदी में फेंक दिया। भाई अपनी बहन को लखनऊ से दवाई दिलाने के बहाने ले जा रहा था, तभी बाराबंकी जिले में नदी के पुल के ऊपर गाड़ी पंचर होने का बहाना बना कर युवती को बाहर उतारा और पुल से नदी में फेंक दिया। युवती नदी में बहती हुई आगे पहुंची, तो उसको डूबता देखकर ग्रामीणों ने नदी में नाव से जाकर युवती को बाहर निकाला, जिससे उसकी जान बच गई।

यह घटना बाराबंकी जिले के टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र के तिलवारी गांव के पास की है। यहां भाई-बहन के रिश्ते को ही शर्मसार कर देने का मामला सामने आया। यह मामला जनपद श्रावस्ती जिले के भिनगा कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। यहां एक भाई ने पिता के द्वारा दी गई जमीन के लालच में अपनी बहन को नदी में फेंक दिया। युवती की तबीयत खराब होने पर भाई उस लखनऊ से दवाई दिलाने के बहाने ले जा रहा था, तभी बाराबंकी जिले में घाघरा नदी पुल के ऊपर गाड़ी पंचर होने का बहाना कर युवती को बाहर उतारा और पुल से नदी में फेंक दिया।


युवती नदी में बहती हुई बाराबंकी जिले के टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र के तिलवारी गांव के पास पहुंची। युवती को डूबता देखकर ग्रामीणों ने नदी में नाव से जाकर युवती को बाहर निकाला। जिससे उसकी जान बच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवती को थाने लेकर आई। युवती के बयान के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

लड़की ने बताया कि उसका भाई उसे दवाई दिलाने के बहाने लखनऊ ले गया था और वापसी में घाघरा नदी के पुल से नीचे फेंक दिया। वह बहते हुए नदी में काफी आगे पहुंच गई और नदी में डूबने लगी। इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी आवाज सुनकर उसे बचाया। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि वह लोग गांव में थे तो नदी से चिल्लाने की आवाज सुनी। जिसके बाद उन लोगों ने नाव के जरिए जाकर लड़की को बाहर निकाला और उसकी जान बचाई।

Ashiki

Ashiki

Next Story