×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, कंटेनर से टक्काराई तेज रफ्तार कार, परिवार के 6 लोगों की मौत

Barabanki Accident News: बाराबंकी में मंगलवार देर रात सड़क किनारे खड़े कंटेनर में तेज़ रफ़्तार सिले रियो कार पीछे से जा घुसी। जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Shreya
Published on: 16 Feb 2022 5:55 AM GMT (Updated on: 16 Feb 2022 7:06 AM GMT)
बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, कंटेनर से टक्काराई तेज रफ्तार कार, परिवार के 6 लोगों की मौत
X

हादसे में कार के उड़े परखच्चे (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Barabanki Accident News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी शहर (Barabanki) में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ। जिसमें सड़क किनारे खड़े कंटेनर में तेज़ रफ़्तार सिले रियो कार पीछे से जा घुसी। जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक ही परिवार में पति अजय व उनकी पत्नी सपना , 8 व 10 साल के दो मासूम पुत्र, उनके भाई और एक दोस्त सहित 6 लोगों की मौके पर मौत हो गए। पुलिस ने शवों को सीएचसी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि परिवार गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला था, जो कि अयोध्या जिले के बरवा गाँव में परिवार में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गुजरात से कार द्वारा आ रहा था। इसी दौरान यह हादसा रामसनेही घाट (Ram Sanehi Ghat) कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत एनएच- 28 नेशनल हाईवे (NH-28 National Highway) स्थित नारायणपुर गाँव (Narayanpur Gaon) के निकट मोड़ पर हुआ।

अब खबर विस्तार से

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में अयोध्या हाईवे पर नारायणपुर मोड़ पर एक होटल के पास तड़के सुबह करीब तीन बजे हुए जबर्दस्त हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस घटना में पहले से खड़े कंटेनर में कार जाकर घुस गई। तत्काल यह पता नहीं चल सका है कि कार चालक को झपकी आ गई थी या कार के ब्रेक फेल हो गए थे. हादसे में एक महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई है।

यह हादसा रामसनेही घाट कोतवाली के नारायणपुर गांव के पास तड़के करीब तीन बजे हुआ। पांच मृतकों की शिनाख्त हो गई है। मृतकों में चार एक ही परिवार के हैं, जिसमें पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। ये सभी अयोध्या जनपद के रुदौली इलाके के रहने वाले हैं। इनमें अयोध्या के रुदौली के हयातनगर शुजागंज के अजय पुत्र दीपक वर्मा (35), सपना पत्नी अजय (30), आर्यांश पुत्र अजय (8), यश पुत्र अजय (10), रामजन्म पुत्र बीपत (24) शामिल हैं। कार सवार सभी लोग सूरत से रुदौली के शुजागंज के हयातनगर अपने घर जा रहे थे।

वहीं बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि कार सवार परिवार गुजरात सूरत से फैजाबाद जा रहा था। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा कंटेंनर के अंदर घुस गया। हादसे में सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story