×

Barabanki Barish ki khabar: बारिश ने मचाया कोहराम, डूब गया पुलिस थाना, निकल रहे जहरीले सांप

Barabanki Barish ki Khabar: बाराबंकी में भारी बारिश के कारण जिले के मसौली थाने में पानी भरने से पुलिसकर्मी परेशान हैं। थाने का काफी काम रुका हुआ है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 17 Sep 2021 5:20 PM GMT (Updated on: 17 Sep 2021 5:38 PM GMT)
Rain created chaos, police station drowned, poisonous snakes coming out
X

बाराबांकी: बारिश के कारण पानी में डूबा मसौली थाना

Barabanki Barish ki khabar: पूरे उत्तर प्रदेश में पिछले दो दिनों से लगातार हुई बारिश ने जहां आम लोगों की जिंदगी मुहाल कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ इस बारिश ने प्रदेश के विकास की भी पोल खोल दिया है। भारी बारिश के चलते गली-मोहल्लों में गंदा पानी भर जाने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, साथ ही बीमारियां भी फैलने का डर बढ़ गया है।

बता दें कि बीते दो दिनों में हुई बारिश के कारण बाराबंकी जिले के मसौली थाने में पानी भरने से पुलिसकर्मी परेशान हैं। थाने के कैंपस में पानी भरा हुआ है। ड्रेनेज सिस्टम सही न होने के कारण पानी बहुत धीरे-धीरे निकल रहा है। पुलिसकर्मियों को काम करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिसकर्मी थाने के बाहर ऑफिस का काम कर रहे हैं

थाने में पानी भरे होने के कारण फरियादी भी थाने के अंदर तक नहीं आ पा रहे हैं। आलम ये है कि फरियादी पानी में घुसकर थाने के अंदर जा रहे हैं या फिर पुलिस वालों को थाने के गेट पर ही जाकर फरियादियों से उनकी शिकायत सुननी पड़ रही हैं। वहीं लगातार बारिश के चलते पुलिसकर्मी थाने के बाहर ऑफिस का काम कर रहे हैं जोकि सुचारू रूप से नहीं कर पा रहे हैं।


पुलिसकर्मियों का कहना है कि पीछे का नाला उफान पर है

वहीं मसौली थाने में तैनात पुलिसकर्मियों का कहना है कि लगातार हो रही बारिश के चलते थाने की पीछे का नाला उफान पर है। साथ ही खेतों का पानी भी थाने में भर गया है। उन्होंने बताया कि थाने से पानी निकलवाने का काम कराया जा रहा है, लेकिन बीच-बीच में बारिश के चलते पूरा पानी निकल नहीं पा रहा है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story