Barabanki Crime News: नाबालिग भाई ने सगी बहन की गला दबाकर कर दी निर्मम हत्या, कत्ल की वजह अवैध संबंध

Barabanki Crime News: बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र का है। जहां रिश्तों का कत्ल कर दिया गया।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Shweta
Published on: 2 Oct 2021 12:22 PM GMT
Concept photo
X

कॉन्सेप्ट फोटो 

Barabanki Crime News: अवैध संबंधों से नाराज नाबालिग भाई ने अपनी सगी बहन की निर्मम हत्या कर दी। जब पुलिस ने मामले की छानबीन कर घटना का खुलासा किया तो सभी के होश उड़ गए। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी नाबालिग भाई को संरक्षण में लेते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया अवैध संबंधों के चलते भाई ने ही अपनी बहन को गला दबाकर मौत के घाट उतारा था।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र का है। जहां रिश्तों का कत्ल कर दिया गया। इसी थाना क्षेत्र के गोडियन पुरवा गांव के रहने वाले एक नाबालिग भाई ने अपनी 17 वर्षीय सगी नाबालिग बहन की खेत में गला दबाकर हत्या कर दी और चुपचाप घर चला आया। परिजनों को युवती की मौत की सूचना मिली तो वह खेत पर पहुंचे, वहां लड़की का शव पड़ा हुआ था और गले पर चोट के निशान थे।


परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू की तो हत्या के पीछे भाई की नाराजगी सामने आई। वह बहन से प्रेमी के साथ रहने से नाराज था।

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका का भाई अवैध संबंधों के चलते बहन से नाराज था। इसी के चलते उसने खेत पर बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी नाबालिग भाई को संरक्षण में लेते हुए प्रेमी बनवारी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त बनवारी का अवैध संबंध रिश्ते में ममेरी बहन से था। इसी के चलते भाई नाराज था और गला दबाकर हत्या कर दी।

Shweta

Shweta

Next Story