×

Barabanki Crime News: बीस साल से लिव इन रिलेशन में रह रही एएनएम को प्रेमी ने मारा चाकू, हुआ फरार

बाराबंकी जिले में लिव-इन रिलेशन में रह रही महिला को उसी के प्रेमी ने चाकू मारकर घायल कर दिया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 7 Sep 2021 4:51 PM GMT
lover stabbed
X

घटना स्थल पर जांच करती पुलिस (फोटो-न्यूजट्रैक)

Barabanki Crime News: बाराबंकी जिले में लिव-इन रिलेशन में रह रही महिला को उसी के प्रेमी ने चाकू मारकर घायल कर दिया है। इसके बाद प्रेमी फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर देखकर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल एएनएम की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं हमले को लेकर लोगों की जुबान पर तरह तरह की कहानी है। हालांकि अभी खुलकर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

घटना बाराबंकी के मसौली थाना इलाके के सीएचसी बड़ागांव की है। जानकारी के मुताबिक देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सरकारी आवास में महिला एएनएम केतकी सो रही थी। महिला 20 साल से दिनेश के साथ लिव-इन में रह रही थी। उसका एक बच्चा भी था। दिनेश रावत से उसकी कहासुनी हो गई, जिसके बाद दिनेश ने केतकी को चाकू मारकर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि केतकी को गोली भी मारी गई है। महिला केतकी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।


वहीं मौके पर पहुंचे रामनगर क्षेत्राधिकारी दिनेश चंद्र दुबे ने बताया कि दोनों के बीच करीब 20 साल से संबंध था। केतकी को घायल कर दिनेश फरार हो गया। स्टाफ के द्वारा घायल महिला को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां पर हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया चाकू मारा गया है। इनका कोई पुराना मामला चल रहा है, इसकी जांच की जाएगी। दिनेश की तलाश के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मौका मुआयना के साथ-साथ आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story