Barabanki crime: वकील का शव मिलने से सनसनी, पत्नी को लेने नहीं पहुंचा था पार्लर

बाराबंकी में वकील की हत्या से सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है...

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Sep 2021 1:34 PM GMT
Advocate murder in barabanki
X

बाराबंकी में वकील की हत्या 

Barabanki Crime: बाराबांकी में आज एक वकील का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर शव के पास से मोबाइल, हेलमेट और बाइक बरामद की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की।

पत्नी को नहीं मिला पति का कोई सुराग

जानकारी के मुताबिक रोजाना रात 9 बजे के करीब पार्लर बंद होने के बाद कुलदीप अपनी पत्नी के साथ घर जाता था, लेकिन बीती रात साढ़े 9 बजे तक जब कुलदीप पत्नी को लेने पार्लर नहीं पहुंचा, तो रीता ने उसे फोन करना शुरू किया। जब फोन रिसीव नहीं हुआ इस पर रीता ने अपने ससुराल में फोन कर बताया कि कुलदीप ने बताया था कि वह किसी क्लाइंट से मिलने जा रहा है, लेकिन वह अभी तक पार्लर पर नहीं आया हैं और न ही फोन रिसीव कर रहा है। जिसके बाद परिवार के लोग भी पार्लर पहुंच गए। सभी लोगों ने मिलकर कुलदीप की तलाश शुरू की, लेकिन कुलदीप नहीं मिला, जिसके बाद ढाई बजे के करीब पत्नी रीता ने पति कुलदीप की गुमशुदगी की तहरीर नगर कोतवाली में दी।

संदिग्ध अवस्था में मिला शव

मृतक वकील की पहचान कुलदीप रावत के रूप में हुई है। वह छेद्दा पुरवा थाना सफदरगंज में रहता है, जबकि उसकी पत्नी रीता नाका पैसार क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर चलाती है। जानकारी के मुताबिक, उसके चेहरे को ईंटों से कूचने, गले पर धारदार औजार से रेते जाने का निशान था और कान से खून भी बह रहा था।

Up में हत्या का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई ऐसे अपराधिक मामले सामने आ चुके हैं। यूपी में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। पुलिस इन अपराधिक मामलों को रोकने के लिए तरह तरह के अभियान चला रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story