Barabanki News: रिश्वत लेते हुए महिला लेखपाल का वीडियो वायरल, तहसील प्रशासन शिकायत के बावजूद मौन

Barabanki News : बाराबंकी जिले में एक महिला लेखपाल का घूस लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Shraddha
Published on: 1 Oct 2021 11:07 AM GMT
भारतीय किसान यूनियन ने लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग
X

भारतीय किसान यूनियन ने लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग

Barabanki News : राजधानी से सटे बाराबंकी जिले (Barabanki District) में तैनात एक महिला लेखपाल का घूस लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। महिला लेखपाल (Lady Lekhpal) इस वीडियो में एक किसान से काम के एवज में पैसे लेते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद भारतीय किसान यूनियन ने उप जिलाधिकारी से लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। लेकिन अभी तक अधिकारियों ने इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

पूरा मामला जिले की फतेहपुर तहसील का है। यहां एक किसान के कागजात सही करने के नाम पर महिला लेखपाल का घूस लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में रंडवारा गांव में तैनात हल्का लेखपाल पल्लवी पटेल घरौनी सही करने के नाम पर भोले-भाले किसान को गुमराह कर धन उगाही करते हुए नजर आ रही हैं।


किसान ने महिला लेखपाल को पैसे दिए और इसी बीच धन उगाही का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पूरा मामला रंडवारा गांव से जुड़ा हुआ है। इस गांव के किसान हंसराज से घरौनी सही करने के नाम पर हल्का लेखपाल पल्लवी पटेल 5 हजार रुपए की रिश्वत ले रही थी। लेकिन किसान ने इसका वीडियो बनाकर किसान यूनियन को दे दिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस पूरे मामले में भारतीय किसान यूनियन भानुगुट के तहसील अध्यक्ष ने उप जिलाधिकारी फतेहपुर को घूसखोर लेखपाल पर कार्रवाई किए जाने की लिखित शिकायत दी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इस भ्रष्ट लेखपाल पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए ताकि भोले-भाले किसानों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े। लेकिन अभी तक तहसील प्रशासन की ओर से इस महिला लेखपाल पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Shraddha

Shraddha

Next Story