×

Barabanki News: आरपीएफ जवान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेन की चपेट में आने से सीआरपीएफ जवान की मौत, हत्या की आशंका

Sarfaraz Warsi
Published on: 12 Nov 2021 11:51 AM GMT
RPF jawan ki maut
X

मृतक जवान का भाई चंद्रकांत सिंह (फोटो-न्यूजट्रैक)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में लखनऊ-गोंडा रेल मार्ग (Lucknow Gonda Rail Route) स्थित बुढ़वल रेलवे स्टेशन (Budhwal Railway Station) पर दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां आरपीएफ जवान (RPF jawan ki maut) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हालांकि यह हादसा कैसे हुआ अभी इस बात की सटीक जानकारी का पता नहीं चल सका है।

जानकारी के मुताबिक मृतक आरपीएफ जवान (RPF jawan ki maut) का नाम शिशिर कुमार सिंह (Shishir Kumar Singh) था और वह आजमगढ़ जनपद का निवासी था। उसकी उम्र लगभग 35 साल बताई जा रही है। वहीं आरपीएफ जवान की मौत (RPF jawan ki maut) की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो उनके परिवार में कोहराम मच गया। मृतक का छोटा भाई व अन्य परिजन रोते बिलखते अस्पताल पहुंचे।

मृतक आरपीएस जवान (RPF jawan ki maut) के छोटे भाई चंद्रकांत सिंह के मुताबिक उन्हें जब मौत की खबर मिली तो वह यहां पहुंचे। चंद्रकांत सिंह ने बताया कि ड्यूटी के समय उनका बड़ा भाई ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटला लगभग 11 बजे की बताई जा रही है।

वहीं मृतक आरपीएफ जवान (RPF jawan ki maut) के शव को पोस्टमार्टम के लिये पुलिस ने भेज दिया है। लेकिन पुलिस परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के आधार पर इस बात पर पुख्ता नहीं है कि मामला हत्या कर लाश को ट्रैक पर फेंके जाने का है या फिर जवान ने आत्महत्या की है। तीसरी संभावना के तहत पुलिस बात की जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है कि असावधानी वश जवान ट्रेन की चपेट में आ गया होगा। फिलहाल इस हादसे से सीआपीएफ (CRPF) का परिवार टूट सा गया है। परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। परिवार के लोग भी हत्या और आत्महत्या पर कुछ भी कह पाने में असमर्थता जताई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story