×

Barabanki News: सीएम योगी दे रहे थे भाषण और मंच पर ही सो रहे थे भाजपा सांसद लल्लू सिंह

Barabanki News: कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी मंच से अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे थे। इस दौरान सांसद लल्लू सिंह को सोते हुए देख कर सभी लोग अंचभित थे।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Monika
Published on: 29 Sep 2021 12:01 PM GMT
CM Yogi- BJP MP Lallu Singh
X

सीएम योगी- भाजपा सांसद लल्लू सिंह 

Barabanki News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज जब बाराबंकी में करोड़ों की सौगात दे रहे थे। मंच से अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे थे, उस समय अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह (BJP MP from Ayodhya Lallu Singh) मंच पर सोते दिखे। सांसद का मंच पर सोते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral Social Media) हो रहा है।

मुख्यमंत्री के साथ मंच पर जिले के सभी विधायक और बाराबंकी के सांसद उपेंद्र रावत (MP Upendra Rawat) के साथ अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी मंच से अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे थे। इस दौरान सांसद लल्लू सिंह को सोते हुए देख कर सभी लोग अंचभित थे। सांसद का मंच पर सोते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सीएम ने 186 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया

आपको बता दें, कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी के जीआइसी के आडीटोरियम पहुंचे थे। यहां उन्होंने 148.84 करोड़ रुपये से अधिक लागत की 186 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। जिसमें रामनगर, नवाबगंज, कुर्सी क्षेत्र की परियोजनाएं शामिल हैं। 148.84 करोड़ रुपये से अधिक लागत की 186 विकास परियोजनाओं के अलावा 340 करोड़ रूपये की लागत की ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड की बिस्किट और बेकरी उत्पाद इकाई का निर्माण कार्य भी शामिल है। इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान सीएम ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र भी वितरित किए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story