×

Barabanki News: अपर्णा यादव ने सपा पर किया हमला, कहा- तुष्टीकरण की राजनीति करने वालों का तोड़ दो मुंह

अपनी जनसभा के दौरान अपर्णा यादव ने मुख्यमंत्री की तारीफ की और युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि प्रदेश गुण्डाराज सीएम योगी ने खत्म कर दिया है।

Sarfaraz Warsi
Newstrack Sarfaraz WarsiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 26 Feb 2022 9:28 AM GMT
Barabanki News:
X

अपर्णा यादव की तस्वीर 

Barabanki News: भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद से मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव लगातार बीजेपी प्रत्याशियों के लिये प्रचार में जुटी हैं। इसी क्रम में अपर्णा यादव ने बाराबंकी की सदर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ रामकुमारी मौर्या के समर्थन में देवां कस्बे के उदवतपुर गांव में भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने सपा पर जोरदार हमला बोला और लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं उन्हें मुंह तोड़ जवाब दीजिएगा, बल्कि मैं तो कहूंगी कि अगर मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिएगा। अर्पणा यादव ने फतेहपुर निंदूरा के निंदूरा में भी कुर्सी विधानसभा से प्रत्याशी साकेंद्र प्रताप वर्मा के समर्थन में एक जनसभा की, जिसमें भी जबरदस्त भीड़ भी देखने को मिली। दोनों जनसभाओं में उन्होंने योगी और मोदी सरकार की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े।

अपनी जनसभा के दौरान अपर्णा यादव ने मुख्यमंत्री की तारीफ की और युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि प्रदेश गुण्डाराज सीएम योगी ने खत्म कर दिया है। इसलिए भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर विधानसभा भेजें। अर्पणा यादव ने भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार चलती रहेगी, हम लड़ेंगे हनुमान की तरह और जीतेंगे राम की तरह। उन्होंने महिलाओं का आह्वान किया कि आप लोग मतदान के दिन किचन में ताला लगा कर मतदान करें।

पुरुषों से कहें खाना तभी मिलेगा जब मतदान करके आओगे। अपर्णा ने कहा कि विपक्ष ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा कि यह मोदी टीका है, लेकिन जब वह बीमार पड़े तो सभी विपक्षियों ने छिप-छिपकर टीका लगवाया। लेकिन मीडिया की वजह से बाद में उन सभी की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल हो गई।

वीओ- अपर्णा यादव ने जुटी भीड़ में जोश भरते हुए कहा कि यूपी में का बा, यूपी में सिर्फ बाबा, सिर्फ बाबा बा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के गुंडे यह कहकर जेल चले गए कि अब न करैयिबे बेल, हम तो जयिबे जेल। भाजपा युवाओं की भीड़ से उत्साहित अपर्णा ने सपा पर हमला बोला और कहा तुष्टीकरण करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दो।

मुंह तोड़ना भी पड़े तो तोड़ दो। चुनावी महायज्ञ में अपने वोट की आहुति देकर योगी को फिर सीएम बनाना है। सब हनुमान जी बनकर प्रभु श्री राम की तरह उन्हें विजय दिलाएं। अपर्णा यादव ने महिलाओं से कहा कि आप लोग मतदान के दिन किचन में ताला लगा कर मतदान करें। पुरुषों से भी कहें कि खाना तभी मिलेगा जब मतदान करके आएंगे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story