×

Barabanki News: भाजपा के केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा आशीर्वाद यात्रा निकाला जा रहा है और वे योगी सरकार के द्वारा किए गए कार्यों को जनता के बीच जाकर बता रहे हैं..

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Deepak Raj
Published on: 17 Aug 2021 2:58 PM GMT (Updated on: 17 Aug 2021 3:00 PM GMT)
Cabinet Minister Kaushal kishore addressing  the public meeting
X

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर जनसभा को संबोधित करते हुए

Barabanki News: भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा की उत्तर प्रदेश में शुरुआत हो चुकी है। प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में केंद्रीय मंत्रियों के द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा का प्रतिनिधित्व किया जा रहा है। इसी क्रम में आज बाराबंकी जिले में भी केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के नेतृत्व में जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची। यह यात्रा बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ में पहुंची और जिले में करीब 174 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। उसके बाद कल सीतापुर के लिये प्रस्थान करेगी। बाराबंकी जिले में इस यात्रा का स्वागत सांसद उपेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में बीजेपी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने किया।

जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सजधज कर तैयार गाड़ी

कौशल किशोर ने हैदरगढ़ में एक जनसभा को भी संबोधित किया

अपनी जन सभा यात्रा के दौरान कौशल किशोर ने हैदरगढ़ में एक जनसभा को भी संबोधित किया। जहां उन्होंने अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार को मुर्दों की ज्यादा चिंता थी। जिंदा लोगों को मकान मिले या न मिले। इसलिये कब्रिस्तान में बाउंड्री वाल बनाने का काम किया। जिससे मुर्दे भागने न पायें, जिंदा इंसान चाहे बिना छत के रहे।


कैबिनेट मंत्री कौशल किशोर


उन्होंने कहा कि इस बार कि विधानसभा चुनाव के लिये जब समाजवादी पार्टी के लोग आएं, तो आप लोग उनसे कहना कि कब्रिस्तान में जाओ और वहां जो मुर्दा हैं, उन्हीं से वोट मांगो। क्योंकि आप लोगों ने हमें रहने के लिये कोई आवास नहीं दिया। इसलिये हम लोग आपको वोट नहीं देंगे। कौशल किशोर ने कहा कि जनता बहुत समझदार है और वह अपना बुरा-भला समझती है। जनता इस बार के चुनाव में बहुत सोच-समझकर फैसला लेगी।

आदित्यनाथ की सरकार में जनता को शौचालय, आवास समेत सारी सरकारी सुविधाएं दी- किशोर

कौशल किशोर ने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार में जनता को शौचालय, आवास समेत सारी सरकारी सुविधाएं दी जा रही हैं। सरकार किसानों की भी हर तरह से मदद कर रही है। किसानों की फसल का उत्पादन दूना हो और उनकी आमदनी बढ़े। हमारी सरकार की ये प्राथमिकता है। महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर और चूल्हा दिया गया है। वहीं बहुजन समाज पार्टी के ब्राह्मण सम्मेलन पर कौशल किशोर ने निशाना साधा और कहा कि उनको जितने सम्मेलन करने हों कर लें, ब्राह्मण हमेशा के भाजपा के साथ ही था और रहेगा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story