Barabanki News: सतीश चंद्र मिश्र का बड़ा आरोप, योगी राज में 700 से ज्यादा ब्राह्मणों का हुआ एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सोमवार को बसपा ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के तीसरे चरण का आगाज किया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 16 Aug 2021 11:48 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2021 1:37 PM GMT)
satish chandra mishra
X

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दौरान बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सोमवार को बसपा ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के तीसरे चरण का आगाज किया। इस सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने शिरकत की। दरअसल सूबे में एक बार फिर से मायावती ब्राह्मणों को साधने में जुट गई हैं। ऐसे में यूपी के ब्राह्मण वर्ग को साधने की सबसे जरूरी जिम्मेदारी सतीश चंद्र मिश्र को दी गई है। इसी क्रम में बाराबंकी में आयोजित सम्मेलन के दौरान सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि बीजेपी सरकार में ब्राह्मण समाज का सबसे ज्यादा उत्पीड़न किया गया है। साल 2022 में होने वाले चुनाव में ब्राह्मण बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाएगी। उन्होंने कहा कि असली चेहरा सामने लाने की वजह से बीजेपी सरकार बीएसपी से डर गई है।

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 16 प्रतिशत ब्राह्मण समाज के लोग 2007 की तरह ही 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ मायावती को सीएम बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हम लोग 2007 की तरह सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की सरकार बनाने का काम करेंगे। हम लोग सर्वसमाज को साथ में लेकर चल रहे हैं। सतीश मिश्र ने कहा कि हम लोग किसी भी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं करेंगे, बल्कि हमारा गठबंधन जनता के साथ रहेगा। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने जिस-जिस समाज के साथ अन्याय किया है, हमारी सरकार बनने पर हम उन सभी को न्याय दिलाने का काम करेंगे। जांच कराकर सभी दोषियों के खिलाफ जांच कराई जाएगी।

इस सम्मेलन के दौरान बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि बीजेपी सरकार में ब्राह्मण समाज का सबसे ज्यादा उत्पीड़न किया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सपा सरकार की नकल करते हुए ब्राह्मण और दलित समाज के लोगों को खास तौर पर निशाने पर लेते हुए प्रताड़ित करने का काम किया है। उनके मकानों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। फर्जी एनकाउंटर करके ब्राह्मण समाज के लोगों को मारा जा रहा है।


सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि योगी सरकार में ब्राह्मणों के 700 से ज्यादा एनकाउंटर किए गए हैं। कानपुर के बिकरू कांड के आरोपी को बांधकर गाड़ी पलटा कर मारा गया है। बीजेपी सरकार में कानून का नहीं, बल्कि पुलिस का गुंडाराज चल रहा है। 2007 में बीएसपी ने सत्ता में आते ही ब्राह्मण समाज के लोगों को बड़े मंत्रालय दिए गए। 15 एमएलसी बनाए और 35 को मंत्री बनाया था। यह सरकार उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। जनता से कोई लेना देना नहीं है।

इस दौरान बसपा महासचिव सतीष चंद्र मिश्र ने कहा कि बाराबंकी की 266वींं विधानसभा रामनगर से राम किशोर शुक्ला को बसपा ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिये अपना उम्मीदवार और प्रभारी घोषित किया है। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने राम किशोर शुक्ला के नाम का एलान रामनगर विधानसभा के प्रभारी और उम्मीदवार के रूप में किया है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि सभी बसपा नेता, कार्यकर्ता और जनता मिलकर राम किशोर शुक्ला को रामनगर विधानसभा सीट से विजय दिलाएं और पार्टी को मजबूत करने का काम करें।

केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी का हुआ जोरदार स्वागत


भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज करने जा रहे केंद्रीय मंत्री और महाराजगंज के सांसद पंकज चौधरी का आज बाराबंकी में जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान बाराबंकी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत समेत कई विधायक और पार्टी नेता मौजूद रहे। दरअसल उत्तर प्रदेश विधनसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने और मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए अभी से कमर कस चुके हैं। इसकी शुरुआत आज से केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल नए मंत्री करेंगे। बीजेपी कोटे से बने ये मंत्री आज से जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी का नारा सबका साथ-सबका विकास लेकर सभी के बीच में जाएंगे। उन्होंने कहा कि दूसरे दलों की तरह भाजपा धर्म और जाति की राजनीति नहीं करती।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story