×

Barabanki News: रिश्तों का हुआ कत्ल, कातिल जीजा का राजफाश

Barabanki News in Hind: बाराबंकी के हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में पिछले साल अपहरण के बाद हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने युवक के जीजा और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Deepak Kumar
Published on: 1 Dec 2021 11:26 AM GMT
Barabanki News in Hindi Haidergarh Kotwali Area jija ne ki apne saale ki hatya Police arrested accused case investigation
X

पुलिस के साथ पकड़ा गया आरोपी। 

Barabanki News: बाराबंकी (Barabanki) में पिछले साल अपहरण के बाद हुई एक युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवक की हत्या उसके ही जीजा ने की थी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जीजा पत्नी से विवाद के बाद साले और ससुर की डांट खाने से नाराज था। इसी के चलते आरोपी जीजा ने साले की हत्या की साजिश रची और अपने दोस्त के साथ मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया। आज पुलिस (Police) ने लगभग एक साल बाद घटना का खुलासा कर आरोपी जीजा और हत्या में शामिल उसके दोस्त को गिरफ्तार (accused arrested) किया है।

बाराबंकी जिले (Barabanki District) के हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र (Haidergarh Kotwali Area) के रहने वाले 24 साल के धीरू की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही जीजा और उसके दोस्त ने की थी। जो जनपद लखनऊ (District Lucknow) के नगराम थाना क्षेत्र (Nagaram police station area) के रहने वाले हैं। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि धीरू को पहले तो उसके जीजा अनूप और उसके दोस्त विमलेश ने फोन करके घर बुलाया और फिर और दोनों उसके साथ शराब पीने गए और वहीं पर दोनों ने उसकी हत्या कर दी। और शव को वहीं झाड़ियों में फेंक दिया।

मृतक युवक के पिता की तहरीर पर बाराबंकी के हैदरगढ़ कोतवाली पुलिस (Haidergarh Kotwali Police) ने मामला दर्ज किया और मामले में गहन छानबीन (case investigation) शुरू की। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी जीजा और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी जीजा ने बताया है कि घर में पत्नी से कहा सुनी व विवाद होने पर मेरे ससुर व साले घर पर आकर मुझसे गाली गलौज करते थे। जिससे मेरी गांव में काफी बेइज्जती होती थी।

इसी बात से क्षुब्ध होकर मैने अपने साले धीरू को अपने दोस्त से काम के बहाने बुलवाया फिर मोटरसाइकिल पर बैठाकर थाना नगराम जिला लखनऊ क्षेत्र के टिकरा जंगल में ले जाकर दारू पिला कर गला दबाकर हत्या कर दी, व शव को वही छिपा दिया था। पुलिस अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story