×

Barabanki News: कॉलेज पढ़ने जा रही लड़कियों का अपहरण, ग्रामीणों ने दौड़ाकर आरोपियों को पकड़ा

Barabanki News: भगौली तीर्थ के पास किसान इंटर कॉलेज पढ़ने जा रही दो लड़कियों को टाटा मैजिक टैक्सी से आए युवकों ने अपहरण कर लिया।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Monika
Published on: 29 Nov 2021 10:11 AM GMT
Barabanki News
X

लड़कियों का अपहरण (फोटो : सोशल मीडिया )

Barabanki ews: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले से दो लड़कियों के अपहरण (Apaharan) का मामला सामने आया है। यहां इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रही दो लड़कियों का टाटा मैजिक टैक्सी सवार तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। कुछ दूरी पर मौजूद ग्रामीणों ने अनजान वाहन में युवकों द्वारा दो स्कूली लड़कियों को बैठाता देख मामले को समझा और आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ा । ग्रामीणों को आता देख तीनों आरोपियों में से एक आरोपी मौका देखकर वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने वाहन और दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Barabanki Baddupur apaharan case - बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के भगौली तीर्थ के पास किसान इंटर कॉलेज पढ़ने जा रही दो लड़कियों (do ladkiyo ka Apaharan )को टाटा मैजिक टैक्सी से आए युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहरण कर आरोपी युवक भाग पाते उससे पहले ही ग्रामीणों ने इन तीनों आरोपियों में से दो आरोपियों को वाहन सहित दौड़ाकर पकड़ लिया। वहीं तीसरा युवक मौका देख वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने पूरा मामला समझा और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस दोनों आरोपियों और टैक्सी को लेकर थाने पहुंची।

आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग

इधर मामले की जानकारी होते ही लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग करने लगी। ग्रामीणों की बढ़ती भीड़ और आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल को बुला कर तैनात किया गया। मौके पर एक चश्मदीद ने बताया कि युवक सिंदूर और बिंदी लेकर आया था इससे मामला प्रेम प्रसंग (prem prasang mamla ) का लग रहा है फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। अब जांच के बाद ही पता चलेगा कि मामला दोतरफे प्रेम प्रसंग का है या इकतरफा प्यार में अपहरण का मामला।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story