Barabanki News: किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम किन्नर पहुंची बाराबंकी, बैठक में डीएम और एसपी के शामिल न होने पर जताई कड़ी नाराजगी

Barabanki News: आज बाराबंकी के दौरे पर पहुंची किन्नर कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष सोनम किन्नर कौमी एकता की मिसाल देवा शरीफ दरगाह पर पहुंची और दर्शन किए। कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक के दौरान डीएम और एसपी के न शामिल होने पर कड़ी नाराजगी जताई।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Deepak Kumar
Published on: 10 Dec 2021 12:04 PM GMT
Barabanki News: किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम किन्नर पहुंची बाराबंकी, बैठक में डीएम और एसपी के शामिल न होने पर जताई कड़ी नाराजगी
X

Barabanki News: उत्तर प्रदेश किन्नर कल्याण बोर्ड (Uttar Pradesh Kinnar Kalyan Board) की उपाध्यक्ष सोनम किन्नर (Vice President Sonam Kinnar) आज बाराबंकी जिले (Barabanki District) के भ्रमण पर पहुंची। इस दौरान वह कौमी एकता की मिसाल देवा शरीफ दरगाह पर पहुंची और दर्शन किया। बैठक में डीएम और एसपी के न पहुंचने पर कड़ी नाराजगी जताई। पत्रकार वार्ता के दौरान केंद्र और राज्य सरकार की तारीफ की और कहा कि बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों का विकास एक साथ हो रहा है। प्रदेश सरकार ने किन्नर कल्याण बोर्ड (Uttar Pradesh Kinnar Kalyan Board) का गठन किया है, जिससे किन्नरों को भी मौलिक अधिकार मिल सके।

डीएम और एसपी के न शामिल होने पर जताई नाराजगी

आज बाराबंकी जिले (Barabanki District) के दौरे पर पहुंची किन्नर कल्याण बोर्ड (Uttar Pradesh Kinnar Kalyan Board) के उपाध्यक्ष सोनम किन्नर (Vice President Sonam Kinnar) कौमी एकता की मिसाल देवा शरीफ दरगाह पर पहुंची और दर्शन किए। कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक के दौरान डीएम और एसपी के न शामिल होने पर कड़ी नाराजगी जताई। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि योगी सरकार (Yogi Government) ने मुझे किन्नर कल्याण बोर्ड (Uttar Pradesh Kinnar Kalyan Board) का उपाध्यक्ष बनाया है। हमें पूरे प्रदेश में दौरा करना है सभी जनपदों में जाना है। बाराबंकी डीएम (Barabanki DM) और एसपी कार्यक्रम में क्यों नहीं आए यह तो ये बताएंगे। हम तो सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की बनाई नॉमिनेट किन्नर कल्याण बोर्ड (Uttar Pradesh Kinnar Kalyan Board) के उपाध्यक्ष हूं। मैं चाहती हूं सभी अधिकारी इसको गंभीरता से लें और पूरी निष्ठा से मौलिक अधिकार देने का काम करें।

उपाध्यक्ष सोनम किन्नर ने कही ये बात

साथ ही पत्रकार वार्ता के दौरान उपाध्यक्ष सोनम किन्नर (Vice President Sonam Kinnar) ने कहा कि कोई भी किन्नर मिसबिहेव करते हैं। जो अभद्रता करते हैं तो वह किन्नर है ही नहीं। किन्नर कभी भी बदतमीजी नहीं करते। क्योंकि किन्नरों को आपके घर एक दो बार नहीं कई बार जाना होता है। उन्हें यह पता होता है कि यह मेरी मां है या बहन है इसलिए वह बत्तमीजी नहीं करेंगे। यदि कोई ऐसा करता है तो उसकी आप लिखित शिकायत अधिकारियों से कीजिए अधिकारी उस पर कार्रवाई करेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story