Barabanki Road Accident : हाईवे पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, रोडवेज बस खाई में पलटी, दो दर्जन लोग घायल, तीन की मौत

Barabanki Road Accident : ड्राइवर की लापरवाही के चलते रोडवेज बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में दो दर्जन लोग घायल हो गए और तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई ।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Ragini Sinha
Published on: 24 Jan 2022 11:36 AM GMT
Unnao Accident News: तेज रफ्तार कार से फैली दहशत, दो बाइक को मारी टक्कर, दंपति की मौत, एक घायल
X

Road Accident (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Barabanki Road Accident : रोडवेज बस चालकों की लापरवाही के चलते आए दिन सड़क हादसे देखने को मिलते हैं उसी तरह एक ड्राइवर की लापरवाही के चलते रोडवेज बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई, जिससे बस सवार दो दर्जन लोग घायल हो गए और तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई ।

बस लखनऊ के लिए आ रही थी

दरअसल, आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी (barabanki) के रामनगर कोतवाली क्षेत्र (Ramnagar Kotwali Area) के अंतर्गत बाराबंकी बहराइच हाईवे (Barabanki Bahraich Highway) पर चौका घाट क्रॉसिंग (Chowka Ghat Crossing) के पास का है, जहां पर गोंडा (Gonda) जनपद से यात्रियों को लेकर गोंडा डिपो की बस लखनऊ के लिए आ रही थी।

बस सवार दो दर्जन लोग घायल

तभी चौकाघाट क्रॉसिंग के पास बाराबंकी बहराइच हाईवे पर ड्राइवर की लापरवाही के चलते ओवरटेक करने के जल्दबाजी में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। खाई में पानी भरा हुआ था। बस सवार दो दर्जन लोग घायल हो गए, तो वही दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

18 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है

कोई सूचना पर मौके पर पहुंची रामनगर कोतवाली पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया जहां पर गंभीर रूप से घायल 18 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है ।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story