×

Barabanki news: बाराबंकी में ऑनर किलिंग, चाचा व फूफा ने कर दी थी लड़की की हत्या

Barabanki news: दो दिन पहले बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की की घर के अंदर अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली थी।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz WarsiReport Sarfaraz WarsiMonikaPublished By Monika

Published on 25 Nov 2021 6:28 AM GMT

crime news
X

चाचा व फूफा ने कर दी लड़की की हत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Barabanki news: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (barabanki) जिले से एक ऑनर किलिंग (owner killing) का मामला सामने आया है। यहां अवैध संबंधों के चलते एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की की उसके चाचा और फूफा ने मिलकर निर्मम हत्या (hatya) कर दी। जब पुलिस ने मामले की छानबीन कर घटना का खुलासा किया तो सभी के होश उड़ गए। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी चाचा व फूफा को गिरफ्तार (chacha fufa giraftar) किया है। पुलिस ने बताया है कि अवैध संबंधों के चलते चाचा और फूफा ने नाबालिक लड़की (nabalig ladki) को गला दबाकर मौत के घाट उतारा था।

दो दिन पहले बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की की घर के अंदर अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली थी। जिसके बाद परिजनों ने रेप (rape) के बाद हत्या आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी। 2 दिन बाद जब पुलिस ने घटना का खुलासा किया तो सभी के होश उड़ गए। लड़की की गला दबाकर हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके चाचा व फूफा ने मिलकर की थी।

15 वर्षीय नाबालिग लड़की (nabalig ladki) के नाजायज रिश्ते एक युवक से थे। लड़की को उसकी मां ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में घर के अंदर देख लिया था। उसी समय मां ने चाचा और फूफा को सारी बात बता दी जिससे नाराज होकर चाचा और फूफा ने यह कदम उठाया। इस ऑनर किलिंग का खुलासा पुलिस लाइंस सभागार में एएसपी मनोज कुमार पाण्डेय ने किया। उन्होंने बताया कि मामले में चाचा व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि फूफा की तलाश जारी है।

लड़की के गला दबाकर हत्या

एएसपी मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि लड़की के गला दबाकर हत्या करने के मामले में भाई की तहरीर पर दो दिन पहले एक केस दर्ज किया गया। मौके पर डॉग स्क्वायड व पुलिस टीम ने पहुंचकर जांच की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) में लड़की की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस टीम ने जांच शुरू की तो मोबाइल की कॉल डिटेल व लोकेशन के आधार पर असंद्रा में सैलून चलाने वाले सिराज को पकड़ा गया। इस पर पुलिस को पता चला कि सिराज का लड़की का अवैध संबंध था। युवती की मां ने घटना के दिन उसे बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। लेकिन मां के शोर मचाने पर वह भाग गया था। इससे नाराज लड़की के चाचा रामकिशोर व फूफा लालबहादुर ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में असंद्रा पुलिस टीम ने चाचा राम किशोर व प्रेमी सिराज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि फूफा लाल बहादुर की पुलिस तलाश कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Next Story