×

Leopard In Barabanki : बाराबंकी के खेतों में घूम रहा तेंदुआ, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

Leopard in barabanki : बाराबंकी (Barabanki) में तेंदुआ (Tendua ki talash) होने की सूचना मिली। तेंदुए की दहशत से लोग परेशान और डरे हुए हैं।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Ragini Sinha
Published on: 17 Jan 2022 6:07 AM GMT
Leopard In Barabanki
X

Leopard In Barabanki : बाराबंकी जिले के खेतों में घूम रहा तेंदुआ (Social Media)

Leopard in Barabanki : बाराबंकी (Barabanki) में एक बार फिर तेंदुआ (leopard in barabanki) के दिखने से लोग दहशत में हैं। जिले में अलग -अलग थाना क्षेत्रों में तेंदुए की दहशत से लोग परेशान और डरे हुए है। लोनीकटरा थाना क्षेत्र (Loni Katra Thana) में जंगली जानवर के हमले से एक युवक घायल हुआ था और एक भैंस, साथ ही दो कुत्ते भी घायल पाए गए थे।

गांव में घूमता तेंदुआ

मचपुरा गांव के पास खेतों में तेंदुआ (leopard video) घूमते हुए देखा गया। जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद सूचना वन विभाग (forest department) को मिली, जिसके बाद वन विभाग की टीम गांव पहुंची और तेंदुए की तलाश शुरू की है।

तेंदुआ के हमले से ग्रामीणों में डर

बाराबंकी (Barabanki) जिले में पिछले कई दिनों से तेंदुआ (Tendua ki talash) होने की सूचना मिल रही थी। पिछले कई दिनों से लोगों का कहना था कि जंगली जानवर (Jungli janwar) से कई लोग और जानवर जख्मी हुए हैं। दो दिन पहले शनिवार को लोनीकटरा थाना (Loni Katra Thana) क्षेत्र में एक व्यक्ति रात को घर के बाहर सो रहा था। उसी दौरान किसी जंगली जानवर ने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया था। साथ ही एक भैंस दो कुत्ते भी घायल पाए गए थे। लोगों का कहना था कि तेंदुए ने हमला किया है।

लोगों का कहना है कि गांव के एक व्यक्ति खेतों की रखवाली कर रहे थे। उसी दौरान उनको खेतों में कुछ आहट सुनाई दी। जिस पर उन्होंने देखा तो उन्हें खेत में तेंदुआ (Tendua) घूमते हुए दिखाई दिया।

तेंदुआ की तलाश में वन विभाग

ग्रामीणों का दावा है कि तेंदुआ एक नहीं बल्कि जोड़ा है। और उन्होंने दोनों को अपने खेतों में घूमते हुए देखा है। जिसका ग्रामीणों ने वीडियो (Leopard video viral) बनाया और पुलिस सहित वन विभाग (forest department) को सूचना दी। कोठी पुलिस (Kothi police) और वन विभाग (Forest department) की टीम गांव पहुंची पुलिस ने लोगों को अकेले खेत में ना जाने की सलाह दी है वहीं वन विभाग की टीम गांव में तलाश में जुटी हुई है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story