×

UP Election 2022: बाराबंकी में AIMIM प्रत्याशी ने पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पैसे लेकर दिया गया टिकट

Up Election 2022 : बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा सीट से AIMIM के उम्मीदवार कुमैल अशरफ ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 Feb 2022 4:12 AM GMT
UP Election 2022
X

बाराबंकी में AIMIM प्रत्याशी ने पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप 

Up Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Up Election 2022) की शुरुआत हो चुकी है। सभी राजनीतिक पार्टियां (Political party) सियासी मैदान में उम्मीदवारों को उतार चुकी हैं। इस बीच बाराबंकी (barabanki assembly seat) की कुर्सी विधानसभा सीट से AIMIM के उम्मीदवार कुमैल अशरफ (AIMIM candidate Kumail Ashraf accuses party) ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने असदुद्दीन औवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लेमीन (AIMIM) पर 5 लाख रुपये लेकर टिकट देने का गंभीर आरोप लगाया। हालांकि, कि इस बयान पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि पार्टी ने जो भी पैसे लिए हैं वह चुनाव प्रचार में खर्च होंगे और उससे एलईडी प्रचार वाहन और अन्य खत जो गांव गांव जाकर पार्टी का प्रचार प्रसार किया जाएगा उस में खर्च होंगे इसलिए लिए गए हैं।

बाराबंकी जिले में AIMIM के जिला अध्यक्ष कुंवर जामी (Kunwar Jami, district president of AIMIM in Barabanki) ने कुछ दिन पहले पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का गंभीर आरोप लगाया था। आज कुर्सी विधानसभा क्षेत्र से AIMIM प्रत्याशी कुमैल अशरफ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

पैसे लेकर टिकट देने का आरोप

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने जब जिला अध्यक्ष के द्वारा पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने के आरोप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि पार्टी जो भी पैसे ले रही है। उसको चुनाव प्रचार में खर्च किया जाएगा। जो भी प्रत्याशी से पैसे लिए जा रहे हैं। उससे चुनाव प्रचार के लिए LED वैन और अन्य चुनाव प्रचार खर्च किए जाएंगे।

चुनाव प्रचार में खर्च किए गए पैसे

कुमैल अशरफ ने कहा कि मुझसे भी 5 लाख रुपये लिए गए हैं और यह चुनाव प्रचार में खर्च किए जाएंगे। बाराबंकी जिले में AIMIM जिला अध्यक्ष के बाद आज कुर्सी प्रत्याशी ने पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story