×

UP Election 2022: सतीश मिश्रा ने BJP पर जमकर साधा निशाना, बोले- सबसे ज्यादा ब्राह्मणों का पतन भाजपा सरकार में

UP Election 2022: बहुजन समाज पार्टी की जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Feb 2022 12:20 PM GMT (Updated on: 22 Feb 2022 12:23 PM GMT)
Satish Mishra
X

सतीश मिश्रा (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर के बहुजन समाज पार्टी ने भी अपना पूरा दमखम लगा दिया है जगह जगह पर बसपा के दिग्गज नेता जनसभाएं कर रहे हैं और लोगों से अपने प्रत्याशी को जिताने की अपील कर रहे हैं 7 जनसभाओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी लगातार तेजी से चल रहा है।

इसी के चलते बहुजन समाज पार्टी की जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल ब्राह्मण का मुखौटा लगाए हुए सबसे ज्यादा ब्राह्मणों का पतन भाजपा सरकार में हुआ है।

भाजपा पर जमकर साधा निशाना


आपको बता दें कि जनपद बाराबंकी की हैदर गढ़ विधानसभा (Haider Garh Assembly of Barabanki) क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करने के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग अपने आपको ब्राह्मण का हितैषी बताते हैं लेकिन मैं आपको बता दूं कि भाजपा वाले केवल ब्राह्मणों का मुखौटा लगाए हुए हैं जबकि सबसे ज्यादा ब्राह्मणों के एनकाउंटर भाजपा सरकार में हुए हैं।

आपको याद होगा सबसे ज्यादा ब्राह्मणों को योगी सरकार ने मार दिया और अब आप लोगों के बीच में आकर 5 साल सरकार चलाने का फिर से मौका मांग रहे हैं आप लोग याद रखना अगर इस बार भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई तो जो सब ब्राह्मणों का एनकाउंटर हुआ है तो आने वाले 5 सालों में आप इन एनकाउंटर की गिनती करना भूल जाएंगे।

इसलिए मैं आप सभी से अपील करने आया हूं कि आप बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत आकर विधानसभा भेजें और बहन कुमारी मायावती के नेतृत्व में 2022 में बसपा की सरकार बने आप की सरकार बने।

UP Election 2022, barabanki, Bahujan Samaj Party, Uttar Pradesh assembly elections, veteran leaders , Satish Mishra, Brahmins , public meetings , BSP veteran leaders , barabanki haidergarh, barabanki , haidergarh, up news today, bsp rally, mayawati news


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story