×

बाराबंकी में सीआरपीएफ जवानों का तांडव, पेट्रोल पंप मालिक की जमकर की धुनाई, वीडियो VIRAL

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक पेट्रोल पंप पर चुनाव ड्यूटी में आये सीआरपीएफ के जवानों ने पेट्रोल पंप के मालिक की जमकर लात और धूसों से पिटाई की। वहीं, सीआरपीएफ के जवानों के बवाल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Feb 2022 11:05 AM GMT
CRPF jawans beat up petrol pump owner in Barabanki Kotwali area of Barabanki
X

सीआरपीएफ जवानों ने पेट्रोल पंप मालिक को पीटा।

Barabanki News: बाराबंकी जिले (Barabanki District) में आज सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों ने जमकर तांडव मचाया। यहां लखनऊ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर चुनाव ड्यूटी में आये सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों ने जमकर बवाल किया। जवानों ने पेट्रोल पंप के मालिक की जमकर लात और धूसों से पिटाई की। सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों ने पेट्रोल पंप मालिक के बेटों की की भी धुनाई की। वहीं, सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों के बवाल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बस को लाइन में लगाने पर भड़के सीआरपीएफ जवान

जानकारी के अनुसार ये मामला बाराबंकी कोतवाली क्षेत्र (barabanki kotwali area) में स्थित स्वास्तिक पेट्रोल पंप से जुड़ा है। जहां सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों ने जमकर चांडव मचाया। पेट्रोल पंप के मालिक नवीन जैन (Petrol pump owner Naveen Jain) के मुताबिक उन्होंने इलेक्शन ड्यूटी पर आए सीआरपीएफ (CRPF) जवानों की बस को लाइन में लगाने के लिये कहा था।

इसी बात से वह इतना भड़क गये कि उनपर उन सभी लोगों ने लात और घूसों से हमला बोल दिया। इतना ही नहीं सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों ने उनके बेटे को भी मारा और उनका मोबाइल भी छीन लिया।

जवानों के बवाल का वीडिया वायरल

वहीं, सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों के बवाल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। पेट्रोल पंप के मालिक के सीआरपीएफ के जवानों की इस हरकत के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story