Barabanki News: पराली काटते समय मशीन में फंसा युवक, धड़ से अलग हुआ सर, मौके पर दर्दनाक मौत

Barabanki Latest News Today: बाराबंकी जिले में पुआल काट रही चारा मशीन में फंसकर युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Shreya
Published on: 15 March 2022 8:14 AM GMT
Barabanki News:  पराली काटते समय मशीन में फंसा युवक, धड़ से अलग हुआ सर, मौके पर दर्दनाक मौत
X

मशीन में फंसकर युवक की मौत (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Barabanki Latest News Today: बाराबंकी जिले में पुआल काटते वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया। पुआल काट रही चारा मशीन में फंसकर युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि जिले के बदोसराय कोतवाली क्षेत्र (Badosarai Thana Chetra) के कल्लू पुरवा गांव (Kallu Purwa Gaon) निवासी 21 वर्षीय प्रदीप ट्रैक्टर में लगी चारा मशीन से पुआल काट रहा था। अचानक चारा कटर मशीन में वह फंस गया। मशीन में फंसते ही युवक प्रदीप का सिर धड़ से अलग हो गया। मृतक युवक की शादी को एक साल ही पूरे हुए थे। अचानक हुई युवक की दर्दनाक मौत से वहां चीख पुकार शुरू हो गई। युवक की मौत से परिजनों और ससुराल में मातम छा गया है।

बाराबंकी जिले में किसान अपने पशुओं के चारे के लिए धान के पुआल को मशीन से काटकर पशुओं के लिए चारा बनाते हैं। पुआल को काटने के लिए ट्रैक्टर के पीछे मशीन जोड़कर चारा बनाया जाता है। इसी मशीन में फंस कर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बाराबंकी जिले के बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के कल्लीपुरवा गांव में हुई। इस गांव के रहने वाले 21 वर्षीय प्रदीप ट्रैक्टर से चल रही चारा मशीन से पुआल काटकर पशुओं के लिए चारा बना रहे थे।

ऐसे हुआ हादसा

इस दौरान मशीन में कुछ खराबी आई इसे सही करने के लिए प्रदीप चारा मशीन की ब्लेट पर लगा ढक्कन हटाकर उसे देखने लगा। इसी दौरान वह मशीन की ब्लेटों के चपेट में आ गया। जिससे उसका सर धड़ से अलग हो गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक प्रदीप कि अभी एक वर्ष पूर्व शादी हुई थी। युवक की हुई अचानक मौत से परिवार और ससुराल में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी होते ही बदोसराय कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story