×

Bareilly Viral Video: वीडियो वायरल कर युवती ने मांगी सुरक्षा, परिजनों से बताया जान को खतरा

Bareilly Viral Video: युवती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियों अपलोड किया है। जिसमे युवती ने स्पष्ट शब्दों में अपने घरवालों से जान का खतरा बताया है।

Vivek Singh
Written By Vivek SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 24 July 2021 2:37 AM GMT (Updated on: 24 July 2021 2:49 AM GMT)
love marriage case
X

अपनी मर्जी से शादी करने पर नाराज घरवालों से युवती को खतरा (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

Bareilly Viral Video: बरेली में एक वीडियो(Video) सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवती ने अपने परिवार के सदस्यों पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। युवती का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। शादी की वजह से अब उसके मायके वाले उसकी जान के दुश्मन हो गए हैं।

दरअसल बरेली जिले के फरीदपुर की रहने वाली युवती सुनैना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियों अपलोड किया है। जिसमे उसने अपने मायके पक्ष पर इल्जाम लगाया है। और वीडियो में बताया है कि उसने 21 जून 2021 को फरीदपुर के ही रहने वाले सुमित गुप्ता पुत्र अशोक गुप्ता से घर वालों की मर्जी के विरुद्ध शादी कर ली थी।

वहीं अगले दिन शादी को रजिस्टर्ड भी करा दिया था। युवती का कहना है कि उसने इस बारे में स्थानीय पुलिस थाने में जाकर अपने पति के साथ ऑनर किलिंग की आशंका भी जताई थी।

यूपी पुलिस से सुरक्षा की मांग (सांकेतिक फोटो)pic(social media)

दम्पत्ति ने सुरक्षा की लगाई थी अफसरों से भी गुहार

युवती ने इस बारे में एक प्रार्थना पत्र भी एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल को देकर अपनी और अपने पति की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी। युवती ने स्पष्ट शब्दों में अपने घरवालों से जान का खतरा बताया है वहीं ये भी कहा है कि उसके परिजन उसके ऊपर चोरी का भी इल्जाम लगा सकते हैं।

इन तमाम बातों को लेकर सोशल मीडिया पर अपना वीडियो बनाकर अपलोड किया है। युवती का कहना है कि उसने मर्जी से अंतर्जातीय शादी की है। उसने वीडियो में अपने मायके वालों पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे अपनी जान का खतरा है।

युवती ने मायके पक्ष के हर सदस्य से जताया जान का खतरा

इतना ही नहीं उक्त युवती ने अपने मायके पक्ष के सभी छोटे से लेकर बड़े सदस्यों से जान का खतरा होने का आरोप लगाया है। इस बारे में एसपी ग्रामीण के नाम से एक प्रार्थना पत्र भी दिया है जिसमें युवती ने सुरक्षा की मांग भी की है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story