×

Block Pramukh Election 2021: बीजेपी की बंपर जीत, पीएम मोदी ने थपथपाई सीएम योगी की पीठ

Block Pramukh Election 2021: पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी बीजेपी ने अपना परचम लहराया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 10 July 2021 9:14 PM GMT
Block Pramukh Election 2021
X

सीएम योगी और पीएम मोदी (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Block Pramukh Election 2021: उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में भाजपा को बहुत बड़ी जीत मिली है। जिला पंचायत अध्यक्ष की तरह ही ब्लाक प्रमुख के चुनाव में भी विपक्ष पूरी तरह से साफ होता नजर आ रहा है। विधानसभा चुनाव के पहले मिली इस सफलता से पार्टी में बेहद खुशी और हर्ष का माहौल है। भारतीय जनता पार्टी ने 75 जिला पंचायत अध्यक्षों में से 73 पर अपने प्रत्याशी खड़े किये थे। इनमें 66 पर पार्टी प्रत्याशियों को जीत मिली है। जबकि एक पर सहयोगी दल की जीत हुई है। कुल 67 सीटों पर विजय हासिल हुई है। इसी तरह क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में 826 में 635 सीट से अधिक पर भाजपा प्रत्याशी जीते हैं।

बीजेपी की इस जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी बीजेपी ने अपना परचम लहराया है। योगी सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है। इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।


पीएम मोदी के ट्वीट पर सीएम योगी ने कहा कि आपकी शुभकामनाओं हेतु हार्दिक आभार आदरणीय प्रधानमंत्री जी। प्रदेश में क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों के चुनाव में बीजेपी को मिली शानदार विजय आपकी लोक कल्याणकारी नीतियों का प्रतिफल, संगठन के कुशल मार्गदर्शन व प्रदेश सरकार के जनहितकारी कार्यों का सुफल है। सभी प्रदेशवासियों को बधाई।


तो वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीजेपी को मिली यह भव्य जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतिफल है। इस विजय पर योगी आदित्यनाथ जी, स्वतंत्र देव सिंह जी व पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को बधाई।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story