×

UP News : राहुल गांधी ने कहा था यूपी के आम पसंद नहीं, सीएम योगी ने ट्वीट कर दिया ये जवाब

UP News : फलों का राजा आम को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर निशाने पर आ चुके हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 24 July 2021 7:25 AM GMT
राहुल गांधी ने कहा था यूपी के आम पसंद नहीं
X

राहुल गांधी - योगी आदित्य नाथ (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

UP News : फलों का राजा आम (Mango) को लेकर कांग्रेस नेता (Congress leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक बार फिर निशाने पर आ चुके हैं। बीते दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आम को लेकर बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि " मुझे यूपी के आम पसंद नहीं " जिस पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ (Chief Minister Yogi Aditya Nath) ने पलटवार किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ (Chief Minister Yogi Aditya Nath) ने ट्वीट (Tweet) कर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर जवाब दिया। उन्होंने कहा "आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है।"



बीजेपी सांसद रवि किशन ने किया ट्वीट




आपको बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के यूपी के आम (Mango) पसंद नहीं इस स्टेटमेंट से यह बीजेपी नेताओं के निशाने आ चुके हैं। गोरखपुर (Gorakhpur) से बीजेपी सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा "राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को Congress नहीं पसंद हिसाब बराबर। "


राहुल गांधी को पसंद आंध्र प्रदेश के आम

पत्रकारों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से आम के बारे में पूछा तब उन्होंने बताया कि उन्हें यूपी क आम पसंद नहीं उन्हें आंध्रप्रदेश (Andra Pradesh) के आम पसंद हैं। राहुल गांधी सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने आम के बयान की वजह से छाए हुए हैं और काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वायरल वीडियो (Viral Video ) पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


Shraddha

Shraddha

Next Story