Lucknow: मीडिया संस्थानों पर छापेमारी के विरोध में कांग्रेस का मौन प्रदर्शन

लखनऊ में कांग्रेस ने जीपीओ पर मौन प्रदर्शन किया। जिसका नेतृत्व कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने किया।

Rahul Singh
Written By Rahul SinghPublished By Ashiki
Published on: 24 July 2021 4:32 PM GMT
congress party protested against income tax raids
X

आईटी छापे को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन (Photo- Ashutosh Tripathi Newstrack)

लखनऊ: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और लखनऊ में मीडिया संस्थानों और उनके मालिकों के यहां हुई छापेमारी के विरोध में विपक्षी दल बीजेपी सरकार पर हमलावर हो गए हैं। कांग्रेस, सपा, बसपा, आम आदमी पार्टी सहित तमाम विपक्षी दल इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं। शनिवार को राजधानी लखनऊ में कांग्रेस पार्टी द्वारा हजरतगंज स्थित जीपीओ पर मौन प्रदर्शन किया गया। जिसका नेतृत्व कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने किया।

कांग्रेस के मौन प्रदर्शन के बाद पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दिकी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि बीजेपी ने डर की सत्ता कायम करने में कोई कसर नही छोड़ी है। जिसका कांग्रेस पार्टी विरोध करती है और कांग्रेस पार्टी हमेशा मीडिया के साथ खड़ी है।


सपा ने भी जताया विरोध

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर छापेमारी के खिलाफ बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि अच्छे दिन के नाम पर यह महान देश अघोषित आपातकाल के जबड़े में फंस गया है। इसकी मुक्ति के लिए भारत समाचार टीवी और दैनिक भास्कर पर सरकारी हमले का विरोध कीजिए और इनका साथ दीजिए।

आम आदमी पार्टी ने भी जताया विरोध

इससे पहले शुक्रवार को लखनऊ में आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने भी मीडिया संस्थानों पर हो रही छापेमारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने प्रदर्शन किया है। पार्टी प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने इस मौके पर कहा कि केंद्र और राज्य सरकार अब तानाशाह बन गयी है और पूरे देश को एक तानाशाह की तरह चला रही है। आप नेताओं ने कहा कि कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से कई लोगों की मौत हुई है, लेकिन केंद्र सरकार कहती है कि उनकी सरकार में एक भी व्यक्ति की ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं हुई है। जब सच मीडिया ने सच दिखाया तो सरकार के झूठे दावों की पोल खुल गयी।

Ashiki

Ashiki

Next Story