×

Fatehpur News: रिटायर्ड फौजी के साथ टोल कर्मियों ने की मारपीट, धरने पर बैठा भारतीय किसान यूनियन

फतेहपुर में टोल प्लाजा में भारतीय किसान यूनियन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए घेराव किया है

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ashiki
Published on: 25 July 2021 1:12 PM GMT
Bharatiya Kisan Union
X

धरने पर बैठा भारतीय किसान यूनियन

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में आज ललौली थाने के जिंदपुर टोल प्लाजा में भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए घेराव किया है, जिसकी सूचना मिलते ही सदर एसडीएम प्रमोद झा और सीओ जाफरगंज के साथ ही थानों की पुलिस मौके पर तुरंत पहुंच गई।

आपको बता दें कि कल यानी शनिवार को टोल प्लाजा पर पैसे के लेनदेन को लेकर टोल कर्मचारियों और रिटायर्ड फौजी चंदन सिंह के बीच विवाद हो गया था और मारपीट भी हुई, जिसमें कई लोग घायल हुए थे। जिस पर टोल मैनेजर की रोहित गुप्ता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 5 नामजद समेत 25 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अब इस बात को लेकर किसान यूनियन के लोगों ने रिटायर्ड फौजी के साथ हुई मारपीट का आरोप लगाते हुए दूसरे पक्ष से भी टोल कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। टोल में हंगामा होते देख एसडीएम और सीओ ने दूसरे पक्ष की तरफ से जब एफआईआर का भरोसा दिलाया तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ।


दरअसल, टोल प्लाजा का मामला यह है कि टोल से एक किलो मीटर तक जो भी आस पास के गांव है वह के ग्रामीणों ने लोकल गाड़ियों का टोल ना लेने की बात पहले भी रखी थी, लेकिन टोल प्लाजा के लोगो द्वारा बिना पैसे के गाड़ी ना निकलने को लेकर विवाद होता रहते है उसी को लेकर कल विवाद मारपीट हुई थी।


टोल प्लाजा के मैनेजर रोहित गुप्ता का कहना था कि लोकल गाड़ियों का पास बनता है और जिसका नहीं बना होता उसका परिचय पत्र देखकर जाने दिया जाता, लेकिन कल गाड़ी सवार लोग शराब के नशे में थे और टोल कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी थी जिस पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story