×

Moradabad: नाबालिग बहु ने संबंध बनने से किया इन्कार, तो ससुर ने बहू और अपने ही बेटे को दिया ज़हर, मौत

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कुंदरकी थाना इलाके के ग्राम इमरतपुर में एक पिता ने अपने नाबालिग बेटे की नाबालिग बहु से शारीरिक संबंध न बनने पर नाराज़ होकर नाबालिग दंपत्ति को ज़हरीला पदार्थ खिला दिया।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 1 July 2022 9:22 AM GMT
X

मृतक नाजिम की पत्नी का बयान 

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कुंदरकी थाना इलाके के ग्राम इमरतपुर में एक पिता ने अपने नाबालिग बेटे की नाबालिग बहु से शारीरिक संबंध न बनने पर नाराज़ होकर नाबालिग दंपत्ति को ज़हरीला पदार्थ खिला दिया, सूचना मिलने पर ग्रामीण नाबालिग दंपत्ति को पहले कुंदरकी सीएचसी ले गए, जहा हालत बिगाड़ने पर दोनो पति पत्नी को सीएचसी के डॉक्टर ने मुरादाबाद के ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान नाबालिग पति नाज़िम की मौत हो गई, पुलिस ने नाजिम का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

कुंदरकी के ग्राम इमरतपुर के रहने वाले किसान कल्लू शाह ने अपने 16 साल के बेटे नाजिम की शादी पास के ही गांव में रहने वाली एक नाबालिक लड़की से करा दी थी। मृतक नाजिम की बहन मुस्कान का आरोप है कि नाज़िम की शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पिता कल्लू अपने नाबालिग बेटे नाजिम की नाबालिग पत्नी पर बुरी नज़र रखते थे।

जब वो अपने मकसद में नाकाम हो गए तो उन्होंने दोनो को ज़हर दे दिया। वहीं अस्पताल में इलाज करा रही नाज़िम की पत्नी ने भी अपने ससुर कल्लू पर 3 बार छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया, नाजिम की नाबालिक पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उससे कहा था कि अगर उसके पिता उसके साथ फिर कोई गलत हरकत करें तो वो उसके पिता को जान से मार दे, लेकिन खुद को हाथ न लगाने दे।

नाजिम की पत्नी का आरोप है कि उसके ससुर उसके साथ बार बार बुरा काम करने का प्रयास कर रहे थे जिसके कारण उसका पति नाजिम उसके साथ किराए के घर में जाकर रहने लगा था, लेकिन फ़िर भी उसके ससुर कल्लू बार-बार उस को धमकी दे रहा था कि वह अब उसे छोड़ेगा नहीं। बार बार की धमकी से वो परेशान हो गए थे, अब उसके पिता ने बहाने से बुलाकर ज़हर खिला दिया, जिससे उसके पति की मौत हो गई है।

घटना के बाद से ही नाजिम के आरोपी पिता कल्लू फरार हो गया है, पुलिस अधिकारी गणेश गुप्ता के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते दंपत्ति के ज़हर के सेवन की सूचना मिली थी, इलाज के दौरान नाजिम की मौत हो गई है, नाजिम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिएं भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने के बाद उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story