×

Free Ration: पीएम मोदी 5 अगस्त को यूपी के राशन दुकानदारों को करेंगे संबोधित

Free Ration: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को उत्तर प्रदेश में सभी राशन दुकानों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 28 July 2021 5:15 PM GMT (Updated on: 28 July 2021 7:12 PM GMT)
PM Narendra Modi
X

एक कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को उत्तर प्रदेश में सभी राशन दुकानों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री गरीब अनाज योजना के तहत गरीबों को मुफ्त में अनाज दिया जा रहा है। इसको लेकर ही पीएम मोदी का संबोधन होगा।

बता दें कि उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। अब पूरा फोकस बीजेपी का उत्तर प्रदेश चुनाव पर है। इसी को लेकर दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह संगठन मंत्री सुनील बंसल तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में शुरू हुई दो दिवसीय बैठक हो रही है। इस बैठक में फैसला लिया गया कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा सांसद अपने अपने क्षेत्र का दौरा कर आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे। पीएम मोदी के राशन दुकानदारों को संबोधन को भी यूपी चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

बैठक के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के आए सभी सांसदों से कहा कि वह यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों तथा उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के किए गए कामों का ब्यौरा जनता तक ले जाने का काम करें। हालांकि बैठक के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। पर पार्टी सूत्रों का कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी सांसदों से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा है।
गौरतलब है कि नई दिल्ली में आज से दो दिवसीय पार्टी की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में पहले दिन आज पश्चिम और कानपुर क्षेत्र की बैठक संपन्न हुई और अब कल यानी 29 जुलाई को अवध काशी और गोरखपुर क्षेत्र के सांसदों की बैठक की जाएगी। बैठक के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों से कहा कि उनके पास केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए काफी कुछ है बस जरूरत है तो इन उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाने की है।
इसके साथ ही केंद्र सरकार में बने यूपी के नए केंद्रीय मंत्रियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह यूपी का दौरा करेंगे। संसद सत्र समाप्त होने के बाद मंत्री 16, 17 और 18 अगस्त को गांव-गांव का दौरा करेंगे। सभी सांसदों को चुनाव की तैयारी करने का निर्देश दिया गया। बैठक में सभी सांसदों को योगी आदित्यनाथ एवं विचार दर्शन पुस्तक भेंट की गई हैं। मंत्री, दौरा, सभी नवनियुक्त मंत्री यूपी का दौरा करेंगे।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story