×

Gonda Crime News: गिट्टी भरी खड़ी ट्रक से टक्कर में बस के उड़े परखच्चे, दो की मौत

अयोध्या-गोरखपुर मार्ग पर महेशपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े ट्रक से बस टकरा गई।

Tej Pratap Singh
Published on: 8 Aug 2021 10:16 AM GMT
bus accident
X

बस एक्सीडेंट में घायल यात्री

Gonda Crime News: जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में अयोध्या-गोरखपुर मार्ग पर महेशपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े ट्रक से बस टकरा गई। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि बस के अगले हिस्‍से के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल यात्रियों को अयोध्या के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक नवाबगंज थाना अंतर्गत महेशपुर गांव के सामने सड़क किनारे ट्रक खड़ा था, जिसमें गिट्टी लदा हुआ था। रविवार सुबह एक बस सवारियों को लेकर दिल्ली से बिहार की तरफ जा रही थी कि सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। चारों ओर चीख पुकार मच गई। लोगों की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने पहुंचकर घायलों को बस से बाहर निकाला। तब तक बस्ती के हरैया थाने के खोरकुंवरि गांव निवासी श्याम नरायन सिंह व बिहार के बैशाली जिले के चेहराकला के मेमन कुमार की मौत हो गई थी।


बताया जा रहा है कि हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने अयोध्या के अस्पताल में भर्ती करा दिया है। नवाबगंज के थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि इस दुर्घटना में दो की मौत हो गई है। 11 घायलों में से आठ को श्रीराम अस्पताल अयोध्या व तीन को जिला अस्पताल अयोध्या में भर्ती कराया गया हैं। बताया गया कि हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जब बस को लेकर कोतवाली जाने लगी तो यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। उनका कहना था कि पहले यात्रियों का इलाज कराया जाय, इसके बाद बस को जाने देंगे। मौके पर मौजूद क्षेत्राधिकारी और कोतवाल ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। वहीं पुलिस के व्यवहार से यात्री नाराज भी दिखे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story